बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश के ख़ास सांसद को सम्राट चौधरी ने बताया "गुलाम" और 'जोकर", कहा ऐसे लोगों को जवाब देने के लायक नहीं समझता

CM नीतीश के ख़ास सांसद को सम्राट चौधरी ने बताया "गुलाम" और 'जोकर", कहा ऐसे लोगों को जवाब देने के लायक नहीं समझता

MUZAFFARPUR : बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आज विभिन्न कार्यक्रमों में शरीक होने मुजफ्फरपुर पहुंचे। जहाँ पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीँ इस दौरान कई कार्यक्रमों में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने हिस्सा लिया। पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने नालंदा के जदयू सांसद कौशलेंद्र के बयान पर कहा कि जोकर के बयान पर मैं कुछ बयान नहीं देता। साथ ही कहा की जो नीतीश कुमार के गुलाम है उनके खिलाफ बयान देना मैं उचित नहीं समझता हूं। अगर कोई राजनीतिक व्यक्ति कुछ बोलता है तो उनका जवाब मैं दे सकता हूं। 


बताते चलें की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहाँ लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी दलों को एक जुट करने की कवायद में जुटे हैं। इसी बीच जेडीयू के लोकसभा सांसद कौशलेंद्र कुमार ने नालंदालोकसभा सीट से नीतीश कुमार के चुनाव लड़ने के लिए अपनी सीट छोड़ने की पेशकश की है।

जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा की मैं नीतीश कुमार से नालंदा से चुनाव लड़ने का अनुरोध करूंगा। क्योंकि यह उनकी पारंपरिक सीट है और मैं उनका प्रतिनिधि हूं। हम चाहते हैं कि वह इस देश के प्रधानमंत्री बनें।

जबकि बिहार सरकार में मंत्री और जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने कहा की यह नीतीश कुमार के ऊपर है कि वे चुनाव लड़ेंगे या नहीं। लेकिन यह अच्छी बात है कि पार्टी के लोग उनसे चुनाव लड़ने का अनुरोध कर रहे हैं।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News