बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में जब्त ट्रकों को छुड़ा ले गए बालू माफिया, पुलिस ने लाइनर को कार के साथ किया गिरफ्तार

सासाराम में जब्त ट्रकों को छुड़ा ले गए बालू माफिया, पुलिस ने लाइनर को कार के साथ किया गिरफ्तार

SASARAM : जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाका कोचस-बक्सर मार्ग पर भगतगंज गांव के समीप गुरुवार को ओवर लोडिंग जांच करने गई दिनारा पुलिस व बालू माफियाओं  के बीच झड़प हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा जिले की सीमा पर डेढ़ दर्जन से अधिक ट्रकों को रोका गया था। लेकिन बालू माफिया जोर जबरदस्ती कर अध्किांश ट्रक को छुड़ा ले भागे। पुलिस मात्र चार ट्रक को जब्त कर पाई। साथ ही लाइनर के इनोवा कार को भी पुलिस द्वारा जब्त किया गया है। 

दिनारा थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा सभी ट्रकों के ओवर लोडिंग की जांच की जा रही थी। ओभर लोडिंग जांच के क्रम में डेढ़ दर्जन से अधिक ट्रक को पकड़ा गया था।  लेकिन इस बीच बालू माफिया पुलिस ने पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई शुरू कर दी और अधिकांर्श ट्रक लेकर भाग गए। 

बताया कि चार ट्रक और लाइनर के इनोवा कार को जब्त कर थाना लाया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जब्त सभी ट्रकों पर महादेवा लिखा हुआ है, जिससे प्रतीत होता है कि सभी ट्रक एक ही मालिक का मालूम पड़ता है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में लाइनर जलहरा निवासी आनंद राय तथा 20 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बताया कि आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। कहा कि बालू माफिया बार-बार एक पूर्व एमएलसी का नाम भी ले रहे थे, जिसके ट्रक होने की बात भी कह रहे थे।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News