बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साउथ की फिल्मों के लिए फेवरेट विलेन बने संजय दत्त, अल्लू अर्जुन के पुष्पा 2 में निभाएंगे यह खास किरदार

साउथ की फिल्मों के लिए फेवरेट विलेन बने संजय दत्त, अल्लू अर्जुन के पुष्पा 2 में निभाएंगे यह खास किरदार

DESK : साउथ कि फिल्मों में संजय दत्त फेवरेट विलेन बन गए हैं। जहां यश की केजीएफ 2 और थलापति विजय की फिल्म लियो में उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई थी, वहीं अब खबर सामने आ रही है कि सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 में भी उनकी इंट्री हो गई है।  रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त को फिल्म में एक प्रमुख किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। 

बता दें कुछ ही दिनों पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि 'पुष्पा' के डायरेक्टर सुकुमार ने, सीक्वल के लिए किसी 'ए-ईस्ट बॉलीवुड एक्टर को कास्ट करने का फैसला किया है।' अब संजय के इस फिल्म में काम करने की खबर का सामने आना फैन्स के लिए एक एक्साइटिंग डेवलपमेंट है।

लंबा कैमियो होगा

बताया जा रहा है कि संजय दत्त फिल्म में एक बड़े 'प्रभावशाली व्यक्ति' का किरदार निभाने वाले हैं। उनका किरदार कहानी के प्लॉट में एक एक्स्ट्रा लेयर ऐड करेगा. हालांकि ये भी बताया गया है कि संजय पूरी फिल्म में नहीं होंगे, उनका किरदार एक लंबा कैमियो होगा

गौरतलब है किइस साल की शुरुआत से ही फिल्म फैन्स में जिन फिल्मों के लिए एक्साइटमेंट सबसे ज्यादा है. 'पुष्पा 2' उनमें से एक है. अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा' ने देशभर में जो माहौल बनाया उसने फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कमाई जुटाकर दी. वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली इस फिल्म का सोशल मीडिया पर अलग ही क्रेज था. पुष्पा 2 इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी, जहां उसका मुकाबला रोहित शेट्टी की सिंघम 3 से होगा। सिंघम में अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्राफ, अर्जुन कपूर, दीपिका पाजूकोण, करीना कपूर जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

Suggested News