‘संजय जायसवाल भी पलटू, इसका बाप मदन भी पलटू’, सीएम नीतीश को पलटू कहने पर बिफरे महागठबंधन नेता

‘संजय जायसवाल भी पलटू, इसका बाप मदन भी पलटू’, सीएम नीतीश को पलटू कहने पर बिफरे महागठबंधन नेता

पटना. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल के एक ट्विट को लेकर बिहार में जदयू, कांग्रेस और राजद एक साथ हमलावर हो गई है. संजय जायसवाल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की दिल्ली में हुई मुलाकात पर व्यंग करते लिखा - 'पलटू संग पप्पू'. उन्होंने दोनों नेताओं की मुलाकात की तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है- ‘पलटू संग पप्पू. सब भाई लोग फोटो से ही काम चलाएं क्योंकि अगर वीडियो रहेगा तो पता चल जाएगा कि कौन प्रधानमंत्री किस प्रधानमंत्री का हाथ खींच रहा है और कौन किसका कुर्ता।‘

संजय जयसवाल के ट्विट पर आपत्ति जताते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ट्विट में कहा, कल हमारे नेता राहुल गांधी  जी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की एक मुलाक़ात से भाजपा के नेताओं को ऐसी क्या आग लगी की वह सारी मर्यादा ही भूल गए। याद रहे, समय सब का हिसाब करेगा।

वहीं जदयू भी संजय जायसवाल को आइना दिखाने से नहीं चूकी. जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने ट्विट के माध्यम से संजय जायसवाल को जवाब दिया. उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की जो उस समय की है जब जायसवाल राजद के दल से चुनाव लड़े थे. उन्होंने जायसवाल को इतिहास याद दिलाते हुए कहा, ये कहाँ कहाँ से घूम कर आए है इनको खुद याद नहीं है।फिलहाल ये बस निचले स्तर की बयानबाजी कर के अपनी प्रदेश अध्यक्ष वाली कुर्सी बचाने की जुगत में है। किसी से सवाल पूछिए कि बिहार बीजेपी को कमजोर किसने किया तो जवाब आएगा-राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सह वर्तमान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष।

राजद भी संजय जयसवाल पर जमकर हमलावर है. राजद के एससी-एसटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधू ने कहा, बिहार बीजेपी का अध्यक्ष है ये संजय जायसवाल दूसरे को पलटू और पप्पू कह रहा है। ये खुद पलटू है। पहले राजद में था फिर भाजपा में गया। इसका बाप मदन जायसवाल भी पहले भाजपा फिर राजद फिर पलट के भाजपा में गया।


Find Us on Facebook

Trending News