नीतीश कुमार को उपेन्द्र कुशवाहा ने बताया पीएम मटेरियल तो संजय जायसवाल ने किया पलटवार, कहा हर दल के अपने अपने पीएम मटेरियल है

नीतीश कुमार को उपेन्द्र कुशवाहा ने बताया पीएम मटेरियल तो संजय जायसवाल ने किया पलटवार, कहा हर दल के अपने अपने पीएम मटेरियल है

AURANGABAD : जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद कुशवाहा द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कई बार PM Material बताया गया है. इस मामले को लेकर BJP के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तंज कसा है. केंद्रीय उर्जा मंत्री राजकुमार सिंह के साथ जन आर्शीवाद यात्रा पर औरंगाबाद आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की हर दल के अपने अपने पीएम मैटेरियल है. मैटेरियल होना और पीएम होना अलग अलग बात है, और वो पीएम थोड़े है. 

बताते चलें की उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा था की नीतीश कुमार पीएम मेटेरिअल है. उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं. जनता ने उनको प्रधानमंत्री बनाया है. अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन उनके अतिरिक्त और भी कई लोग हैं जो प्रधानमंत्री बनने की काबलियत रखते हैं. 

हालाँकि कुशवाहा ने यह भी कहा था कि हां जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं तब तक उनके पद को चुनौती देने की बात नहीं कह रहा हूं, हम लोग गठबंधन में उनके साथ मजबूती से हैं. लेकिन उनके अलावा भी कई लोग पीएम बनने के काबिल है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News