नीतीश 2020 तक हमारे सीएम हैं, उसके बाद का फैसला सब लोग मिल बैठकर करेंगे: संजय पासवान

नीतीश 2020 तक हमारे सीएम हैं, उसके बाद का फैसला सब लोग मिल बैठकर करेंगे: संजय पासवान

PATNA: बीजेपी के एमएलसी और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। पटना में न्यूज4NATION से बात करते हुए संजय पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार 2020 तक हमलोगों के सीएम हैं। 2020 में क्या होगा इसका फैसला हमसब लोग मिल बैठकर कर लेंगे।

संजय पासवान ने कहा कि कल सीएम नीतीश ने जो नसीहत हम सब को दी है उस पर अमल करेंगे। उन्होंने कहा कि वे सीएम हैं उनको नसीहत देने का अधिकार है। उनके नसीहत का हम लोग पालन करेंगे।

ये भी पढ़ें : बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय ने जेडीयू पर साधा निशाना,कहा- भाजपा को जेडीयू के नसीहत की जरूरत नहीं,कोई अपने को भगवान न समझे

बिहार में एनआरसी लागू किए जाने को लेकर संजय पासवान ने कहा कि इसे पूरे देश में लागू किया जाना है। बिहार में भी इस लागू करेंगे। इसको लेकर जेडीयू के विरोध के सवाल पर संजय पासवान ने कहा कि सीएम नीतीश को कंफिडेंस में लेकर ही इसे बिहार में लागू करेंगे।

ये भी पढ़ें: गिरिराज सिंह का एलान,बेगूसराय के किसानों की आवाज उठाते रहूंगा, मुझे वशिष्ठ और जेडीयू से मतलब नहीं

रामविलास पासवान की पार्टी एलजेपी के झारखंड में चुनाव लड़ने को लेकर संजय पासवान ने कहा कि वे वहां भी अपने परिवार को चुनाव लड़ाना चाह रहे होंगे। उन्होंने रामविलास पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अब परिवारवाद के दायरे से बाहर निकलना चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News