शिवसेना नेता संजय राउत बोले तेजस्वी यादव को कई सालों से कर रहा हूँ फॉलो, तेजस्वी सबसे सुपर

शिवसेना नेता संजय राउत बोले तेजस्वी यादव को कई सालों से कर रहा हूँ फॉलो, तेजस्वी सबसे सुपर

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी को और भी बढ़ाने के लिए संजय राउत का बयान काफी चर्चा में है. बिहार चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने शनिवार को आरजेडी नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव की जमकर प्रशंसा की है। राउत का कहना है कि बड़े नेताओं के जितने भी बेटे राजनीति में आए हैं, उन सभी में तेजस्वी यादव सबसे 'सुपर' हैं। संजय राउत ने सभी बड़े नेताओं और उनके बेटों पर तंज कसते हुए कहा सभी में तेजस्वी यादव सबसे बेहतर है. जिसके बाद चुनावी सरगर्मी और तेजी से बढ़ती नजर आ रही है.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, मैं उस लड़के (तेजस्वी यादव) को बहुत साल से फॉलो कर रहा हूं। बहुत लोग मानते थे कि इस चुनाव में वह कमजोर कड़ी है, लेकिन वह एक बहुत मजबूत कड़ी उभर कर सामने आया है। राज्यों में बड़े नेताओं के जो लड़के राजनीति में आए हैं, उनसे सबसे सुपर तेजस्वी है।

शिवसेना के  प्रवक्ता संजय राउत का मानना है कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री भी बन सकते हैं और इस पर किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा, ''एक युवा, जिसके परिवार के सदस्य जेल में हैं और उसके पीछे सीबीआई और आईटी जैसे विभाग पड़े हुए हैं, बिहार जैसे राज्य में सभी को चैलेंज दे रहा है। अगर तेजस्वी बिहार का मुख्यमंत्री बनते हैं तो फिर मुझे आश्चर्य नहीं होगा। इससे पहले, तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना करते हुए कहा कि दलितों व पिछड़ों की आवाज को दबाने की साजिश के तहत ही लालू प्रसाद यादव को अब तक जेल में रखा गया है। उन्होंने कहा कि वे अकेले डेढ़ दर्जन सभा करते हैं और विरोधियों की नींद उड़ गई है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि वे ठेठ बिहारी हैं और उनका डीएनए भी शुद्ध है। 

वहीं, मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने चुनाव आयोग को 'बीजेपी की एक ब्रांच' बताया। शिवसेना नेता ने कहा कि चुनाव आयोग बीजेपी की एक ब्रांच है, इसलिए आप उससे कोई उम्मीद नहीं कर सकते हैं। राउत मध्य प्रदेश के उपचुनाव में कमलनाथ का नाम स्टार प्रचारक की सूची से हटाए जाने के सवाल का जवाब दे रहे थे।



Find Us on Facebook

Trending News