जनता का मान सम्मान ही हमारी पहचान, सिमरी बख्तियारपुर से लोजपा के संजय कुमार ने नामांकन के बाद भरी हुंकार

जनता का मान सम्मान ही हमारी पहचान, सिमरी बख्तियारपुर से लोजपा के संजय कुमार ने नामांकन के बाद भरी हुंकार

SAHARSA : सहरसा जिले में तीसरे चरण के तहत सात नवंबर को मतदान होना है. आज नामांकन के आखिरी  दिन सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से लोजपा उम्मीदवार के रूप संजय सिंह ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया है. खास बात यह है कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से लोजपा सांसद चौधरी मेहबूब अली कैसर के पुत्र युशूफ सलाउद्दीन भी राजद प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में है. 

लोजपा प्रत्याशी ने नामांकन के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि यहां की गरीबी दूर करना, लोगों की बेरोजगारी दूर करना, सड़क शिक्षा के साथ-साथ शुद्ध पेयजल की व्यवस्था करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी. सिमरी बख्तियारपुर इलाका काफी पिछड़ा इलाका में आता है. उन्होंने कहा की हम इस क्षेत्र से हारे या जीते. यहाँ विकास जरुर करेंगे. उन्होंने कहा की हमारी कोशिश होगी की यहाँ कुछ निजी संस्थान आये. जो हॉस्पिटल खोले, बीएड कॉलेज खोले, टेक्नीकल कॉलेज खोले, इससे सिमरी बख्तियारपुर की जनता के साथ जो अन्याय हुआ. उससे न्याय होगा. उन्होंने कहा की ज्यादा से ज्यादा विकास करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी. 


खास बात यह है कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र खगड़िया लोकसभा में पड़ता है. वही खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर भी लोक जनशक्ति पार्टी से आते हैं. इसके बावजूद वे लोजपा प्रत्याशी के नॉमिनेशन में नहीं आए. क्योंकि लोजपा सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के पुत्र युसूफ सलाउद्दीन राजद प्रत्याशी के रूप में सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में हैं. 

इस सम्बन्ध में नामांकन करने आए लोजपा उम्मीदवार संजय सिंह ने कहा कि अस्वस्थ रहने के कारण नॉमिनेशन में शामिल नहीं हो सके. लेकिन हमारे चुनावी प्रचार में साथ होंगे और मिलजुल कर चुनाव प्रचार प्रसार करेंगे. हमलोग बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट अभियान को सफल बनाएंगे. 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News