तेजस्वी के ओपेन चैलेंज पर JDU का पलटवार, हैसियत नहीं कि बहस करेंगे

तेजस्वी के ओपेन चैलेंज पर JDU का पलटवार, हैसियत नहीं कि बहस करेंगे

Bihar : तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को खुली चुनौती दी. जनसभा को संबोधित करने से पहले तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मेरे साथ डिबेट कर लेना चाहिए. जिसके बाद से अब जेडीयू का पलटवार सामने आया है. तेजस्वी यादव के इस चुनौती के जवाब में जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी की इतनी हैसियत नहीं है कि वो नीतीश से बहस करें. 

जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी पहले मुझसे बहस करें, कहां बहस करना है तेजस्वी तय करें. संजय ने पूछा कि तेजस्वी किस बात पर बहस करना चाहते हैं. अपराधियों और रेपिस्ट को टिकट दिया इस मुद्दे पर बहस करेंगे |

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को डिबेट की खुली चुनौती देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री जी अपने 15 साल के कार्यकाल में किसी भी उपलब्धि पर मुझसे डिबेट कर लें। मै तो यह भी कहना चाहूंगा कि बिहार लोकतंत्र की जननी है और इस लोकतंत्र में अब मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर हम और वो डिवेट कर लें। उन्होंने कहा कि इस बार हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। जनसभाओं में जिस तरह से लोगों का समर्थन मिल रहा है, वह अपने आप में एक मिसाल है। तेजस्वी यहीं रूके और कहा कि लोगों में नीतीश कुमार को लेकर भारी गुस्सा है बड़ी संख्या में लोग आकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News