बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मांझी प्रकरण पर नीतीश को संतोष कुमार सुमन ने खूब सुनाया, कहा- मांंझी को मुख्यमंत्री बना भी दिया तो क्या वह गाली देंगे, वह क्या समझते हैं उनके तलवे चाटेंगे महादलित

मांझी प्रकरण पर नीतीश को संतोष कुमार सुमन ने खूब सुनाया, कहा-  मांंझी को मुख्यमंत्री बना भी दिया तो क्या वह गाली देंगे, वह क्या समझते हैं उनके तलवे चाटेंगे महादलित

गया-बिहार सरकार के पूर्व मंत्री संतोष सुमन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री बनने के लिए कभी-कभी उछलकर इधर चले जाते कभी उधर चले जाते हैं, अगर उन्होंने मांंझी को मुख्यमंत्री बना भी दिया तो क्या वह गाली देंगे, वह क्या समझते हैं उनके तलवे चाटेंगे महादलित. संतोष मुमन ने कहा कि  आने वाले 2024 एवं 25 में उनको इसका भारी नुकसान चुकाना पड़ेगा और जनता उनको उखाड़ कर फेंक देगी.

पूर्व मंत्री संतोष सुमन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश  महादलित के हितैषी  हैं तो उन्होंने एक महादलित एक मुसहर को गाली क्यों दिया. अगर वह महादलित के बहुत हितौषी  है तो उनकी अंतरात्मा कहां चली गई थी जब वह गाली दे रहे थे.सीएम नीतीश कुमार को नहीं बोलनी चाहिए था, लेकिन आवाज को दबाने के लिए चिल्लाना, अपशब्द का प्रयोग करते हुए तुम ताड़क पर उतर जाना. गरीब और दलितों को गाली देने लगना, तुम तो दलित हो, तुमको तो कुछ बुझाता नहीं है, मूर्ख हो, बैठ जाओ.  

'हम' नेता संतोष सुमन ने कहा कि किसी को गाली देकर आप सत्ता में नहीं आ सकते हैं, जो आपका समय था वह बीत चुका है. 18 साल से राज्य के मुख्यमंत्री हैं. जनता ने बहुत आशीर्वाद दिया. पलटू राम के नाम से जाने जाते हैं कभी उधर कभी इधर जाकर सीएम बनते हैं और सीएम बने रहने की इच्छा रखते हैं और कहते है जबरदस्ती बना दिया गया है. जबरदस्ती बना दिया तो आप सही है और नीतीश कुमार के बुरे वक्त में जब जीतन राम मांझी को सीएम बना दिए तो अब कह रहे है की हमने गलती कर दी .

पूर्व मंत्री संतोष सुमन ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर करारा वार करते हुे कहा कि लालू जी कहते हैं कि हम सभी को एक करके चलते हैं तो हम उनसे पूछना चाहते हैं कि जब उनको सदन में इस तरह का बुरा भला बोल जा रहा था तो उनकी अंतरात्मा कहां चली गई थी.

Suggested News