सैप जवान ने की बाइक सवार को पकड़ने की कोशिश, दोनों की गयी जान

सैप जवान ने की बाइक सवार को पकड़ने की कोशिश, दोनों की गयी जान

SASARAM : जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहां एक बाइक सवार युवक तथा सैप के जवान की मौत हो गई. घटना शिवसागर थाना क्षेत्र की है. हादसे के बारे में बताया जाता है कि सासाराम शिवसागर थाना क्षेत्र के सैदाबाद का रहने वाला अभिषेक कुमार यादव जब अपनी बाइक से शिवसागर के टोल प्लाजा के पास जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस जीप ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया. 

आरोप है कि बाइक सवार जब नहीं रूका, तो पुलिस की जीप पर सवार सैप जवान ने चलती जीप गाड़ी से गमछा फेंक कर बाइक सवार को रोकने की कोशिश की. इसी बीच बाइक सवार फिसल कर सड़क पर गिर गया. इसी आपाधापी में चलती जीप से सैप जवान भी सड़क पर गिर गया. उधर सैप जवान के पैर पर पुलिस जीत चढ़ गया. उधर मौके पर ही बाइक सवार अभिषेक कुमार की मौत हो गई. अभिषेक कुमार सासाराम के शिव सागर के पास स्थित टोल प्लाजा में कर्मचारी था. मृतक जवान प्रह्लाद यादव छपरा जिला के एकमा थाना के बिशनपुरा गांव का निवासी था. 

घटना के बाद मृतक बाइक सवार के परिजन तथा ग्रामीण आक्रोशित हो गए तथा हंगामा शुरू कर दिया. इसी तरह बाइक सवार का शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया. बाद में सैप जवान प्रह्लाद यादव के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News