डांस के बाद अब राजनीति में कमाल दिखायेंगी सपना चौधरी, बीजेपी के साथ आज से शुरु की सियासी सफर

डांस के बाद अब राजनीति में कमाल दिखायेंगी सपना चौधरी, बीजेपी के साथ आज से शुरु की सियासी सफर

NEWS4NATION DESK : अपने डांस से लोगों की दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी अब राजनीति में कमाल दिखाने को तैयार हैं। बीजेपी के साथ सपना आज से अपना सियासी सफर शुरु कर दी। 

राष्ट्रीय राजधानी में बीजेपी के सदस्यता अभियान में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने सदस्यता हासिल कर ली। यह अभियान कार्यक्रम जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया गया, जिसमें शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी जैसे बीजेपी के बड़े दिग्गज शामिल हुए। इनकी मौजूदगी में ही आज सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हुई हैं। बता दें कि भाजपा पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है।

आपको बता दें कि इसी साल के मार्च महीने में सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर आई थी, जिसके बाद कांग्रेस के बड़े-बड़े दिग्गजों जैसे राज बब्बर ने सपना का पार्टी में आने का स्वागत किया था लेकिन सपना ने दूसरे दिन ही इस बात का खंडन कर दिया था और कहा था कि कांग्रेस की ओर से ये अफवाह फैलाई जा रही है।

उसके बाद सपना चौधरी की मनोज तिवारी संग तस्वीर सामने आई थी, जिसके बाद से उनके बीजेपी में शामिल होने की खबरें आने लगी थीं, जो कि आज सही साबित हुईं।

Find Us on Facebook

Trending News