बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, पति ने शेयर की गुड न्यूज

सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, पति ने शेयर की गुड न्यूज

Desk: मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 में अपना जलवा दिखाने वाली सपना चौधरी अब मां बन गई हैं. उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर ये गुडन्यूज शेयर की है.

वैसे सपना चौधरी ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को अब तक छुपाए रखा. सपना के वीर साहू संग रिलेशन में होने और शादी करने की खबरें तो थीं. लेकिन इसकी कभी पुष्टि नहीं की गई. और अब सीधे सपना चौधरी के मां बनने की खबर का खुलासा हुआ है. मां बनने के साथ ही सपना और वीर साहू की शादी के बारे में भी पता चला है. सपना को मां बनने पर उनके फैंस बधाईयां दे रहे हैं.

हिसार के रहने वाले वीर ने जनवरी में सपना से शादी की थी. वीर के परिवार में किसी की मौत होने की वजह से उनकी शादी को गुप्त रखा गया था. फिलहाल खुद सपना की फैमिली और वीर की फैमिली परिवार में नन्हे मुन्ने के आने से खुश है. हालांकि सोशल मीडिया पर सपना के पति वीर को फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी. कुछ लोगों ने सपना और वीर को ट्रोल किया. वीर ने फेसबुक लाइव में पिता बनने की खबर दी है. इस दौरान वे ट्रोल्स को लेकर काफी नाराज भी दिखे और उनकी जमकर क्लास लगाई.

कई लोगों के उनके और सपना के पैरेंट्स पर किए गए अश्लील और भद्दे कमेंट्स को लेकर वीर ने नाराजगी जताई. वीर ने साफ कहा कि वे अपनी निजी जिंदगी में किसी का हस्तक्षेप नहीं चाहते. क्यों वे बताएं कि उन्होंने शादी कर ली और उन्हें पब्लिसिटी नहीं चाहिए.

Suggested News