सपना का नया हरियाणवी गाना 'लुटेरा' यूट्यूब पर रिलीज

 सपना का नया हरियाणवी गाना 'लुटेरा' यूट्यूब पर रिलीज

सपना चौधरी का जन्म 1990 में हरियाणा  के रोहतक में एक मध्यम वर्ग  परिवार में हुआ था।साल 2008 में ही सपना के पिता का देहांत के वक़्तत वह  महज 18 साल की थी।अपने परिवार की जिम्मेदारियों को संभाले लिए उन्होंने अपने शौक “नृत्य” और “गायन” को अपना व्यवसाय बना लिया और इसी से वो पैसा और पहचान बनाने में कामयाब रहीं।

अपने डांस से देश और दुनिया को अपना दीवाना बनाने वाली  सपना चौधरी एक बार फिर अपने एक गाने के साथ तैयार हैं।आपको बता दें की  सपना का नया हरियाणवी गाना 'लुटेरा' यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। इस गाने के बोल और आवाज आर नेट ने दी है। वहीं फीलेम आवाज़ अफसाना खान ने दी है।अपने हर गाने की तरह इस गाने में भी सपना बेहतरीन डांसिंग मूव्स करती नजर आ रही हैं।

आपको बताये की बहुत नीचे से शुरु कर और अपने मेहनत के दम पर सपना आज यहाँ तक पहुच पाई हैं।सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी, उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया ।सपना ने एक हरियाणवी गाने 'सॉलिड बॉडी रै' पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा,जयादा सोहरत उनको बिग बॉस में जानें के बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली।


गाने की थीम पर बात करतें तो ये गाना देसी छोरे वर्सेज मॉर्डन लड़की के ऊपर बनाया है। इस गाने में एक देसी लड़का है जो एक लुटेरा है, जो हमेशा अपनी गैंग के साथ नजर आता है और लड़की को परेशान करता है।चार मिनट के इस गाने के बोल हैं ‘टीजर ही देख्याये..पिक्चर ता  बाकीये’।

Find Us on Facebook

Trending News