बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण एसपी ने बालू माफियाओं से साठ-गांठ को लेकर की बड़ी कार्रवाई, चौकीदार को किया निलंबित, दो थानाध्यक्षों को किया लाइन हाजिर

सारण एसपी ने बालू माफियाओं से साठ-गांठ को लेकर की बड़ी कार्रवाई, चौकीदार को किया निलंबित, दो थानाध्यक्षों को किया लाइन हाजिर

CHAPRA : जिले में बालू माफियाओं से साठ-गांठ कर अवैध वसूली करने के आरोप में सारण पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने एक चौकीदार को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं कर्तव्य के प्रति लापरवाही को लेकर दो थानाध्यक्षों को लाइन हाजिर किया है। जानकारी के अनुसार सारण जिला के चौकीदार 10/4अनिल कुमार राय सहजातिपुर थाना के विरुद्ध बालू माफियाओं से साठ-गांठ कर अवैध वसूली करने की शिकायत सामने आई। 

प्रारम्भिक जांच में शिकायत के सही पाएं जाने पर चौकीदार अनिल कुमार राय को निलंबित किया गया एवं साथ ही पु.अ.नि निरंजन कुमार थानाध्यक्ष सहजातिपुर को अपने अधिनस्थों के ऊपर नियंत्रण की कमी एवं कर्तव्य के प्रति लापरवाही के आलोक में लाइन हाजिर किया गया है। 

वहीं जनता बाजार पु.नि देवानंद कुमार के संबंध में शिकायत प्राप्त हुई की इनके द्वारा कुछ व्यक्तियों को पकड़कर थाने लाकर बिना कागजी कार्रवाई या वरीय पदाधिकारी को सूचित किए बिना थाने से छोड़ दिया गया। प्रारम्भिक जांच में उक्त आरोप सत्य प्रतीत होना पाया गया। जो संदेहास्पद आचरण का द्योतक है। अतः थानाध्यक्ष जनता बाजार को भी लाइन हाजिर किया गया है। 

सारण एसपी द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद साजितपुर एवं जनता बाजार थाना में नये थानाध्यक्षों की प्रतिनियुक्ति की गई। जिसके तहत पु.अ.नि जितमोहन कुमार को अपर थानाध्यक्ष भेल्दी से थानाध्यक्ष सहजातिपुर,पु.अ.नि अनिमा राणा अपर थानाध्यक्ष नगरा ओ.पी को थानाध्यक्ष खैरा एवं पु.अ.नि प्रिती राज थानाध्यक्ष खैरा को थानाध्यक्ष जनता बाजार स्थानांतरित किया गया है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट

Suggested News