सासाराम की रैली में पीएम सीएम सहित होगा सिर्फ़ 6 नेताओं के बैठने की व्यवस्था, बनाए गए दो मंच

सासाराम की रैली में पीएम सीएम सहित होगा सिर्फ़ 6 नेताओं के बैठने की व्यवस्था,  बनाए गए दो मंच

सासाराम. बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में नरेन्द्र मोदी भरेंगे बिहार की धरती से हुंकार. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के सासाराम की रैली की तैयारी पूरी हो गई है. बड़ी तादात में सुरक्षा बलों की तैनाती  की गई है. चप्पे चप्पे पर सुरक्षाकर्मी नजर आ रहे हैं. इंट्री प्वाइंट पर मैदान में आने वालों की थर्मल स्क्रीनिंग होगी इसके बाद ही प्रवेश मिलेगा. बता दें कि रैली के लिए दो मंच बनाए गए हैं. एक मंच पर एनडीए उम्मीदवारों के साथ अन्य नेताओं को बिठाया जाएगा जबकि मुख्य मंच पर पीएम सीएम सहित सिर्फ़ 6 नेताओं के बैठने की व्यवस्था की गई है.

रोहतास जिले के डेहरी विधानसभा क्षेत्र के सुअरा स्थित बियाडा के मैदान में आयोजित चुनावी सभा में सीएम नीतीश कुमार सहित कई नेता मौजूद रहेंगे. रोहतास जिले के NDA के प्रत्याशी जो  PM की सभा मे शामिल होंगे उनके नाम इस प्रकार हैं. सासाराम से जदयू के डॉ. अशोक कुमार, करगहर से जदयू के वशिष्ठ सिंह, नोखा से जदयू के नागेंद्र चंद्रवंशी, चेनारी से जदयू के ललन पासवान, दिनारा से जदयू के जय कुमार सिंह, डिहरी  भाजपा के सत्य नारायण यादव और काराकाट से भाजपा के राजेश्वर राज रैली में शिरकत करेंगे.


बता दें कि पीएम मोदी ने रैली से ठीक पहले ट्वीट करके कहा है कि “बिहार के अपने भाइयों और बहनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा. सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित करूंगा. इस दौरान एनडीए के विकास के एजेंडे को जनता-जनार्दन के सामने रखूंगा और उनसे अपने गठबंधन के लिए आशीर्वाद मांगूंगा.”

Find Us on Facebook

Trending News