बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

KAIMUR NEWS : सासाराम से वाराणसी जा रही बस ने मारी पलटी, बाल बाल बचे यात्री

KAIMUR NEWS : सासाराम से वाराणसी जा रही बस ने मारी पलटी, बाल बाल बचे यात्री

KAIMUR : जिले के दुर्गावती में छावों के समीप एनएच 2 पर यात्रियों से भरी रोडवेज बस पलट गई। इस हादसे में दस लोग घायल हुए हैं। रोडवेज बस सासाराम से यात्रियों को लेकर वाराणसी के लिए जा रही थी। घायलों में सभी महिला और पुरुष कैमूर, रोहतास एवं यूपी के मैनपुरी, चुनार मिर्जापुर के बताए जा रहे हैं। यात्रियों से भरी बस पलटने के बाद कुछ देर के लिए एनएच दो पर जाम की स्थिति बन गई। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इधर सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस एवं एनएचआई विभाग ने सभी घायलों को एंबुलेंस से दुर्गावती के पीएचसी पहुंचाया एवं सड़क को वनवे कर जाम को खुलवाया। घटना की खबर सुनते ही मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया।

मौके पर मौजूद मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि यात्रियों से भरी बस सासाराम से वाराणसी के लिए जा रही थी जो बीच रास्ते में पलट गई है। इस घटना में 5 लोगों से अधिक घायल हुए हैं। सभी घायलों का पीएचसी में इलाज किया जा रहा है।

घटना के संबंध में पीएचसी डॉक्टर हारुन अंसारी ने बताया कि एनएच 2 पर यात्रियों से भरी बस पलटी है जिनमें 10 लोग घायल हुए हैं। पीएचसी में सभी का प्राथमिक उपचार किया गया है एवं दो लोगों को गंभीर स्थिति देखते हुए ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News