ससुराल वाले बहू को देते थे चरित्रहीन होने का ताना, तंग आकर कर ली आत्महत्या

ससुराल वाले बहू को देते थे चरित्रहीन होने का ताना, तंग आकर कर ली आत्महत्या

रायपुर: खबर रायपुर से आ रही जहां शादी के 12 साल बाद परिवार में ऐसा विवाद हुआ कि महिला को आत्‍महत्‍या तक करनी पड़ गया चरित्र संदेह और रोज के तानों ने महिला को अपनी जान देने पर विवश कर दिया. राजधानी के टिकरापारा पुलिस थाना क्षेत्र में एक महिला के आत्महत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. जांच में मृतिका के सास, ससुर और ननद ही महिला को आत्महत्या करने के लिए विवश करने वाले निकले.

यह मामला तीन जनवरी का है जब महिला के पति और उसका बेटा घर के कुछ दैनिक जरूरतों का सामान लेने बाजार गए थे. उस वक़्त महिला घर मे अकेली थी और प्रताड़ना से परेशान होकर उसने गले मे फंदा डालकर आत्महत्या कर ली थी. टिकरापारा पुलिस थाना प्रभारी संजीव मिश्रा से मिली जानकारी के मुताबिक कमल विहार सेक्टर चार लॉर्ड्स सिटी के फ्लैट में एक महिला ने आत्महत्या कर ली थी. 

मामले को टिकरापारा थाना पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए जांच की और मुख्य आरोपितो को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को प्रथम दृष्टया महिला द्वारा आत्महत्या करने को लेकर शक था. महिला के पास पाए गए सुसाइड नोट से यह साफ हो गया कि महिला की सास, ससुर और ननद उस पर चरित्र संदेह का आरोप लगाते थे और तंज कसते थे. इससे महिला परेशान हो गई और उसने आत्महत्या कर ली, महिला की आत्महत्या के मुख्य आरोपितो में सास पदमलता साहू, ससुर सदानंद साहू, ननद हेमा प्रधान को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों को गिरफ्तार कर पुलिस महिला से पूछ-ताछ कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News