अरवल में ससुराल आये युवक की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

अरवल में ससुराल आये युवक की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

ARWAL : अरवल के किंजर थाना अंतर्गत मिर्जापुर गांव के समीप एनएच 110 के किनारे एक अज्ञात 28 वर्षीय युवक का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शव की पहचान अरुण बिंद के रूप में की गयी, जो जहानाबाद जिले के ओकरी थाना क्षेत्र के अन्तपुर गाँव का निवासी बताया जा रहा है. 

बताया जा रहा है की दो दिन पहले मृतक अपने ससुराल किंजर थाना अंतर्गत महरीया गांव आया था. बाद में मृतक के ससुराल वालों को घटनास्थल पर बुलाया गया और मृतक के परिवार वालों को भी सूचना दिया गया. किंजर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अरवल सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

उधर मृतक के ससुर महेंद्र बिंद ने बताया कि 2 दिन पहले वह मेरे घर आया था और सोमवार को अपने घर  चला गया था. लेकिन घर ना पहुंच कर मंगलवार की सुबह खबर मिली की उसका शव मिर्जापुर गांव सड़क किनारे पड़ा हुआ है. मृतक की पत्नी हेमंती देवी ने बताया कि अरुण पटना में काम करता था. सोमवार को भी पटना जाने के लिए घर से निकल गया. 

मृतक अरुण बिंद का तीन छोटे-छोटे बच्चे है. सुबह ही मृतक के माता पिता को जानकारी दे दिया गया था. परिवार वालों ने किंजर थाना को फोन कर बताया कि हम लोग आएंगे. तब उसका पोस्टमार्टम कराया जाए. वही किंजर थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मौत का स्पष्टीकरण नहीं हो पाया है. मामले की जांच हो रही है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

अरवल से विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News