बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिला पहुंचे सतीशचंद्र दूबे , वाल्मीकिनगर के विकास के लिए रोड मैप तैयार करने का किया वादा

मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिला पहुंचे सतीशचंद्र दूबे , वाल्मीकिनगर के विकास के लिए रोड मैप तैयार करने का किया वादा

बेतिया-  राज्यसभा सांसद सतीशचंद्र दूबे का केन्द्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिला प•चम्पारण पहुंचे. जहां केंद्रीय कोयला व खनन राज्य मंत्री सतीश चन्द्र दुबे को सवा कुंटल लड्डू व फूल माला के साथ स्वागत किया गया.  

सतीशचंद्र दूबे ने कहा कि मै खुशनसीब हूं कि  मोदी के तीसरे कार्यकाल में मुझे काम करने का मौका मिला है. दूबे ने  बेहतर कार्य का करने का वादा किया और  वाल्मीकिनगर के विकास के लिए रोड मैप तैयार करने का भरोसा दिया . 

भारत सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री, कोयला व खनन विभाग सतीश चन्द्र दुबे का  मंत्री बनने के बाद पहली बार बगहा की धरती पर आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा लौरिया , बगहा परसौनी पतिलार एन एच मुख्य सड़क समेत अन्य जगहो पर भव्य स्वागत को लेकर तोरण द्वार व हेडिंग लगा स्वागत किया गया .

इसी क्रम में बगहा नगर के सीता राम आश्रम के समीप गाजे बाजे ढोल ताशा के साथ पार्षद रानू सिंह व राहुल सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों समर्थक कार्यकर्ताओ व समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ फूल माला व सवा कुंटल लड्डू से तौल कर स्वागत किया गया.

 वही समर्थकों के जयकारे से सम्मा गूंजता रहा वही महिलाओ ने चंदन टीका लगा कर स्वागत किया, वही लड्डू को जनता मे बांटकर खुशी का इजहार किया गया , वही मौके पर राहुल सिंह व रानू सिंह द्वारा संयुक्त रूप से केंद्रीय मंत्री को  माला और अंग वस्त्र भी भेट कर स्वागत किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए जिंदाबाद के नारे लगाए गए . 


Editor's Picks