बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवान बाप ने बेटी का बनाया अश्लील वीडियो,फिर चार साल तक ब्लैकमेल कर करता रहा रेप

हैवान बाप ने बेटी का बनाया अश्लील वीडियो,फिर चार साल तक ब्लैकमेल कर करता रहा रेप

Desk:  उत्तर प्रदेश के एटा में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां पर सौतेले बाप ने चार साल तक बेटी के साथ दुष्कर्म किया. बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. पिता बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा और बेटी के साथ रेप करता रहा. पीड़िता किसी तरह निकलकर पुलिस के पास पहुंची और मामले की जानकारी दी. मामला दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि पिता से रिश्ते खराब होने के बाद उसकी सगी मां अलग रहने लगी थी. करीब 12 साल पहले जब वो छोटी थी जब मां ने आरोपी कदीर से शादी कर ली थी और अपना धर्म भी बदल लिया था. चार साल पहले जब वो 15 साल की थी तभी से सौतेले पिता की नीयत खराब हो गई. चार साल तक वह उसकी आबरू लूटता रहा.

चार साल तक बेटी से करता रहा रेप

लड़की का आरोप है कि चार जुलाई को उसके घर पर कोई नहीं था. फिर रात में आरोपी पिता ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया. उस समय घर पर उसकी दूसरी मां और भाई नहीं था. दुष्कर्म के प्रयास के दौरान उसकी सौतेली मां भी आ गई और इसका विरोध करने लगी. फिर आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी. पीड़िता को भी गला दबाकर मारने का प्रयास किया. दोनों को बेरहमी से पीटा, साथ ही धमकी भी दी कि शिकायत की तो वीडियो वायरल कर देगा.

पुलिस ने आरोपी को जेल में डाला

लड़की किसी तरह से कोतवाली नगर पहुंची और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. वहीं एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि सौतेले पिता द्वारा बीते चार साल से शोषण करने का आरोप लगाया गया और उसने लड़की के अश्लील वीडियो बना लिए थे. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Suggested News