सरकारी स्कूल के टीचर ने पांचवी की छात्रा के साथ किया रेप का प्रयास, थाने में मामला दर्ज

सरकारी स्कूल के टीचर ने पांचवी की छात्रा के साथ किया रेप का प्रयास, थाने में मामला दर्ज

MUZAFFARPUR : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां स्कूल के टीचर द्वारा ही पांचवी की छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। वहीं घटना की किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। मामले को लेकर पीड़िता के परिजनों की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया कि औराई थानामें पांचवी की एक छात्रा के परिजनों द्वारा स्कूल के शिक्षक पर दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया है। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि बीते सोमवार को एक बजे स्कूल से सभी छात्रों के जाने के बाद शिक्षक ने पांचवीं की छात्रा को कार्यालय में बुला कर सौ रुपये का नोट दिया। इसके बाद उससे छेड़खनी करने लगा। बच्ची के शोर मचाने पर शिक्षक ने उसका मुंह बंद कर दिया। बच्ची को किसी से शिकायत नहीं करने की बात कहते हुए उसे जाने से मारने की धमकी दी। वहीं पूरे घटनाक्रम की पुष्टि पीड़ित छात्रा ने भी पुलिस के समक्ष की। 

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि घटना के बाद से वह लगातार पंचायत व जनप्रतिनिधियों के समक्ष न्याय की गुहार लगाई। लेकिन कहीं से भी उन्हें न्याय नहीं मिला, जिसके बाद वह पुलिस के पास पहुंची। परिजनों के बयान पर पुलिस मामला दर्ज कर छात्रा के मेडिकल जांच के लिए जिला मुख्यालय के अस्पताल में भेजा गया है। वहीं घटना की छानबीन में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News