औरंगाबाद में स्कूल टीचर की हैवानियत, रसोईया को बनाना चाहा हवश का शिकार

औरंगाबाद में स्कूल टीचर की हैवानियत, रसोईया को बनाना चाहा हवश का शिकार

Aurangabad :  जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक रसोईया के साथ स्कूल के टीचर ने दुष्कर्म की कोशिश की है। इस बावत पीड़िता की ओर से थाना के साथ-साथ बीईओ को पास शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। 

जिले के गोह प्रखंड स्थित  शंकर डीह मध्य विद्यालय में कार्यरत रसोइया ने स्कूल के एक टीचर पर उसके साथ दुष्कर्म  किये जाने की कोशिश का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि टीचर सुबह में उसके घर की दीवार फांद कर घुस गया और दरवाजा खटखटाया। जब उस उसने दरवाजा खोला तो वह अंदर घुसकर उसके साथ जबरदस्ती की कोशिश की। जिसके बाद उसने शोर मचाया। तो उसने चुप रहने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया। 


रसोईया ने बताया कि इस बावत उसने थाना के साथ-साथ बीईओ के पास शिकायत दर्ज कराई है। लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। 

स्थानीय जाप नेता श्याम सुन्दर यादव ने ऐसे शिक्षक को अबिलम्भ ग्रिफ्तार करने तथा पदभार से मुक्त करने की मांग जिला प्रशासन से की है। उन्होंने कहा है कि टीचर का चाल-चरित्र सामने आ गया है। गनीमत है कि इनदिनों स्कूल बंद है नहीं तो वहसी टीचर की शिकार कोई स्कूल की छात्रा भी हो सकती थी। 

औरंगाबाद से डीएन मोरयार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News