बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कूली वैन चालक ने दो स्कूली छात्राओं से रेप की सनसनीखेज घटना को दिया अंजाम, गुस्साए ग्रामीणों ने फूंक दी स्कूल की गाड़ी

स्कूली वैन चालक ने दो स्कूली छात्राओं से  रेप की सनसनीखेज घटना को दिया अंजाम, गुस्साए ग्रामीणों ने फूंक दी स्कूल की गाड़ी

BEGUSARAI : बेगूसराय में स्कूली वैन चालक ने दो स्कूली छात्राओं से रेप की सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है। दोनों मासूम के साथ स्कूल से घर पंहुचाने के दौरान रास्ते में वैन ड्राइवर ने अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर घटना से आक्रोशित लोगों ने स्कूली वैन में आग लगा दी। घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। 

बताया जाता है कि मंगलवार को स्कूल की छुट्टी के बाद ड्राइवर दोनों बच्ची को घर लेकर जा रहा था, तभी सुनसान जगह पर ले जाकर उसने दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद आरोपी ड्राइवर दोनों बच्ची को उसके घर पंहुचा दिया। घर पहुंचते ही दोनों बच्चियों को परिजनों ने उसकी हालत खराब देखकर पूछताछ की तो पूरी घटना सामने आई। जिसके बाद परिजन ने ग्रामीणों के सहयोग से ड्राइवर को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की और फिर स्कूली वाहन में आग लगा दिया। 

नर्सरी में पढ़ती हैं दोनों बच्चियां

दोनों बच्ची की उम्र पांच साल के करीब है और वो एक निजी विद्यालय में नर्सरी की छात्रा हैं फिलहाल दोनों बच्चियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु गांव निवासी सिकंदर राय को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पुछताछ कर रही है। 

इस मामले में सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस के द्वारा तत्काल कारवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना का साक्ष्य संग्रह किया जा रहा है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Suggested News