बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव के गढ़ में नीतीश फिर बनाएंगे अस्थाई बसेरा, तीसरे चरण में राजद को तीर से बेधने को पूरी तैयारी... खेला होबे

लालू यादव के गढ़ में नीतीश फिर बनाएंगे अस्थाई बसेरा, तीसरे चरण में राजद को तीर से बेधने को पूरी तैयारी... खेला होबे

पटना:सीएम नीतीश ने  चार दिन तक मधेपुरा में रह कर सीमांचल की सीटों पर एनडीए का चुनाव प्रचार किया.तीसरे चरण के चुनाव प्रचार अभियान के लिए मधेपुरा को एक बार फिर से मुख्यमंत्री कैंप बनाने जा रहे हैं. 29 अप्रैल को मधेपुरा पहुंच जाएंगे और वहीं से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. बिहार में तीसरे चरण में पांच लोकसभा सीटों पर 7 मई को वोटिंग होनी है. तीसरे चरण में जेडीयू के तीन उम्मीदवार मैदान में हैं. झंझारपुर से रामप्रीत मंडल, सुपौल से दिलेश्वर कामत और मधेपुरा से दिनेश चंद्र यादव है. जेडीयू का यह सीटिंग सीट है और तीनों सांसदों को फिर से नीतीश कुमार ने मौका दिया है. वहीं अररिया में भाजपा के प्रदीप सिंह और खगड़िया में एलजेपी(आर) प्रत्याशी  राजेश वर्मा चुनाव मैदान में हैं. 

29 अप्रैल से 1 मई तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का लगातार प्रचार अभियान चलेगा. 29 अप्रैल को मधेपुरा पहुंच जाएंगे और वहीं से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. हेलीकॉप्टर से अररिया, झंझारपुर, खगड़िया और सुपौल में चुनावी सभा करेंगे.

दूसरे चरण में पांच सीटों के लिए  भी नीतीश कुमार ने मधेपुरा को ही कैंप बनाया था और 5 दिन में कुल 11 जनसभा और दो रोड शो किया था. सीएम नीतीश 2 मई को मधेपुरा से पटना लौटेंगे. तीसरे चरण के पांच सीटों के लिए 5 मई को चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा. 

Suggested News