बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कूल गाड़ी ने लोहिया स्वच्छ अभियान के कर्मी की ली जान, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

स्कूल गाड़ी ने लोहिया स्वच्छ अभियान के कर्मी की ली जान, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

NAWADA : नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के मनीयो चक गांव के पास तेज रफ्तार स्कूल के पिकअप गाड़ी ने एक युवक को धक्का मार दिया। जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। गांव के ग्रामीणों के द्वारा घटनास्थल के पास ही सड़क को जाम कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बूझकर जाम हटाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है।  मृतक की पहचान अमीराख महतो का पुत्र 32 वर्षीय शंकर कुमार के रूप में की गई है।

मामला मंगलवार का है। जहां  मृतक के भाई राजेश कुमार ने कहा कि मेरा भाई लोहिया स्वच्छ अभियान के तहत अपने गांव के क्षेत्र में सफाई कर रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार एक स्कूल गाड़ी ने पीछे से जोरदार धक्का मार दिया। जिसके बाद घटनास्थल पर मेरी भाई का मौत हो गया। स्थानीय लोगों के मदद से गाड़ी और चालक को पकड़ लिया गया है और पुलिस के हवाले कर दिया गया है। 

वहीं मौत की खबर मिलते ही परिवार वाले का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक युवक को दो बेटा और एक बेटी हैं। पति की मौत सुनने के बाद पत्नी आरती देवी का तबियत बिगड़ गया है। रोह थाना प्रभारी बसंत कुमार ने बताया कि चालक को गिरफ्तार किया गया है और स्कूल गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। मृतक के परिजन के आवेदन के आधार पर कार्रवाई की गई है।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News