नवादा में पइन से मिली छात्रा की क्षत विक्षत लाश , इलाके में फैली सनसनी

नवादा में पइन से मिली छात्रा की क्षत विक्षत लाश , इलाके में फैली सनसनी

NAWADA: शुक्रवार को नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में उलटाईन पइन से दस वर्षीया पायल कुमारी का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया. मृतिका उसी गांव के लाल सिंह की पुत्री थी. वह चौथी क्लास की छात्रा थी. पइन में शव मिलने की खबर मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई. शव देखने के लिए काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गए. शव देखकर आशंका जताई जा रही है कि उसकी निर्मम तरीके से हत्या की गई है. 

बताया जाता है कि पिता के कहने पर पायल गुरुवार की शाम खेत में लगे फसल को देखने गई थी. लेकिन खेत से लौटकर वह घर नहीं आई. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की. लेकिन रात होने की वजह से उसका कहीं अता-पता नहीं चला. अगले दिन सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए खेत की तरफ गए तब लोगों की नजर पइन में शव पर पड़ी. 

यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई. इसी बीच परिजन वहां पहुंचे तो देखा कि पायल का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की पड़ताल की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.  मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर पटना से फोरेंसिक टीम मंगाई गई. टीम में शामिल अधिकारियों ने घटनास्थल से ब्लड सहित अन्य सैंपल इकट्ठा किया और उसे जांच के लिए पटना लेते गए. वहीं श्वान दस्ता ने भी हत्या मामले की जांच की. खोजी कुत्ता घटनास्थल से घर के अलावा कहीं नहीं गया. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News