बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवगछिया में एनएच पर स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर घायल

नवगछिया में एनएच पर स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर घायल

नवगछिया. राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को दोपहर एक अज्ञात स्कॉर्पियो के धक्के से बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गयी है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। मृतक की पहचान धरहरा निवासी अवकाश प्राप्त शिक्षक प्रदीप कुमार शर्मा के पुत्र 25 वर्षीय शशि कुमार शर्मा के रूप में की गयी है, जबकि मृतक का भतीजा 15 वर्षीय रमण कुमार शर्मा गंभीर रूप से घायल है। नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल मायागंज रेफर कर दिया गया।

घटना के बाद दलबल के साथ स्थल पर पहुंचे रंगरा सहायक थाना के थनाध्यक्ष माहताब खान ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। दोपहर बाद तक मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया था। मृतक के भाई कमल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका भाई शशि और बड़े भाई अनिल शर्मा का पुत्र रमण मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने के लिए गांव से एनएच 31 पर भवानीपुर गांव स्थित पेट्रोल पंप पर जा रहे थे। इसी दौरान धरहरा ढाला के पास रंगरा की ओर से आ रही एक स्कॉर्पियो चालक ने लापरवाही और तेज गति से चलाते हुए उसके भाई की मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर मार दी। 

धक्का लगते ही उसका भाई और भतीजा सड़क पर गिर गये। भाई की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि गंभीर रूप से घायल उसके भतीजे को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। मृतक के भांजे राजकुमार ने कहा कि उसके मामा शशि दिल्ली स्थित आरके पुरम में जॉब करते थे। त्योहार में घर आये थे। शशि की असामयिक मृत्यु के बाद परिजन गहरे सदमे में हैं। मृतक के चार भाई नरेंद्र शर्मा, ब्रजेश शर्मा, कमल कुमार, पवन कुमार गहरे सदमे में हैं, जबकि मां शोभा देवी और पिता प्रदीप शर्मा का रो-रोकर बुरा हाल है।

Suggested News