सचिवालय में आग लगी नहीं...बिहार सरकार ने घोटले की फाइल जलाने की लिए लगाई है- सुरजेवाला

सचिवालय में आग लगी नहीं...बिहार सरकार ने घोटले की फाइल जलाने की लिए लगाई है- सुरजेवाला

PATNA: सचिवालय के विकास भवन में लगी आग को राजनीतिक रंग देने में विपक्ष पूरी तरह जुट गया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीव सुरजेवाला ने इसे बिहार सरकार  की साजिश बताते हुए कहा है कि वो अपने घोटाले से निजात पाने के लिए खुद ही आग लगाई ताकि घोटालों के फाइलों के नष्ट किया जा सके। घोटाले की फाइलें जलाने के लिए ये आग लगाई गई बिहार चुनाव में कांग्रेस दमखम से जुटी हुई है। 

पार्टी ने तय किया है कि रोज एक बड़े मुद्दे के साथ सरकार की खामियों को उजागर किया जाएगा। इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। आपको बता दें कि मंगलवार को बिहार सचिवालय स्थित ग्रामीण विकास विभाग में आग लगने के कारण आधा दर्जन से ज्यादा कमरे जलकर खाक हो गए हैं। इन सभी कमरों में रखे कागजात पूरी तरह जलकर नष्ट हो गए। 10 से ज्यादा फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

इसके साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीव सुरजेवाला ने जानकारी देते हुए बताया कि सवा लाख का पैकेज सिर्फ जुमला पैकेज निकला है। बिहार में जुमलेबाज और धोखेबाज पिछले 15 सालों से सरकार चला रहे हैं। एक लाख 25 हजार करोड़ की पोल कांग्रेस खोल रही है. सवा लाख का पैकेज जुमला पैकेज निकला है। 5 सालो में केवल 1559 करोड़ का काम ही जेडीयू-बीजेपी सरकार ने किया है।

पटना से कुमार गौतम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News