बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुरक्षा में हुई चूक : बेरिकेटिंग तोड़ तेजस्वी यादव के मंच तक पहुंच गई लोगों की भीड़, पुलिस को करनी पड़ी धक्का मुक्की और मशक्कत

सुरक्षा में हुई चूक : बेरिकेटिंग तोड़ तेजस्वी यादव के मंच तक पहुंच गई लोगों की भीड़, पुलिस को करनी पड़ी धक्का मुक्की और मशक्कत

KAIMUR : बक्सर लोकसभा के रामगढ़ में राजद प्रत्याशी सुधाकर सिंह के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे तेजस्वी यादव की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई। यहां तेजस्वी को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई। स्थिति यह थी तेजस्वी के मंच से कुछ दूरी पर बने बेरिकेटिंग को भी बेकाबू भीड़ ने तोड़ दिया और मंच तक पहुंच गए। इस दौरान भीड़ तेजस्वी यादव से महज चार से पांच फीट की दूरी पर थी। 

हालांकि भीड़ में शामिल लोग मंच पर चढ़ पाते, इससे पहले ही पुलिस स्थिति को संभालने के लिए वहां पहुंच गई। जहां भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। इस दौरान भीड़ में शामिल लोगों ने पुलिस वालों के साथ भी धक्कामुक्की की। मंच पर उस समय तेजस्वी यादव के साथ मुकेश सहनी भी मौजूद थे।

बता दें कि तेजस्वी यादव  बिहार में 225 से ज्यादा सभाएं कर चुके हैं। जहां हर सभा में उन्हें सुुनने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ पहुंच रही है। जो अपने प्रिय नेता की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए।

REPORT - DEV TIWARI

Suggested News