भागलपुर पुलिस की वसूली देखें, वाहन चेकिंग के नाम पर बीच शहर में कैसे चल रहा खेल

भागलपुर पुलिस की वसूली देखें, वाहन चेकिंग के नाम पर बीच शहर में कैसे चल रहा खेल

BHAGALPUR : भागलपुर पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी को चुपके से पैसा लेते देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गये एक चालक से ये रुपया लिया जा रहा है. उसी समय वहीं पर खड़े किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल होने के बाद अब वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश के बाद इसकी जांच की जाएगी. 

वाहन चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली का वीडियो

रात्रि गश्ती को लेकर एक तरफ जहां भागलपुर पुलिस जिला के अधिकारी लगातार पुलिस पदाधिकारियों को आदेश- निर्देश दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बुधवार रात को गश्ती के दौरान चल रही वाहन चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. उक्त मामला जब वरीय अधिकारियों के समक्ष पहुंचा तो उन्होंने मामले में जांच के निर्देश दिये. 

उल्टा पुल के पास का वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट करने वाले लोगों का यह दावा है कि यह वीडियो बुधवार रात उल्टा पुल (लोहिया पुल) के समीप की है. और पैसे लेने वाला पुलिसकर्मी तिलकामांझी थाना का है. वीडियो में जांच के दौरान पकड़ाया एक बाइक चालक चालाकी से हाथ नीचे कर पुलिसकर्मी के हाथ में पैसे थमाता है. पैसे लेते ही पुलिसकर्मी उसके पास से हट जाता है, जिसके बाद बाइक चालक अपनी बाइक लेकर वहां से चला जाता है. वहीं जांच के दौरान पकड़े गये अन्य लोगों द्वारा उक्त वीडियो को बनाये जाने की बात भी सामने आ रही है. 

सिटी एसपी बोले

वाहन चेकिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी द्वारा पैसे लेते हुए एक वीडियो संज्ञान में आया है. मामले में जांच के आदेश दिये जा रहे हैं. मामले की जांच में पुलिसकर्मी की पहचान कर मामले की जांच का निर्देश दिया गया है. दोषी पाये जाने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी

स्वर्ण प्रभात, सिटी एसपी, भागलपुर


Find Us on Facebook

Trending News