बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख भाई का फूटा गुस्सा, मौत के उतारा घाट, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख भाई का फूटा गुस्सा, मौत के उतारा घाट, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के भाई और दोस्तों ने प्रेमी की पीट- पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव का छुपाने के लिए गंगा के ढाब (पोखर) में फेंक दिया। हत्या के तीन दिन के बाद शव को गंगा के ढाब से पुलिस ने बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने दो नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

पूरा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत बरियारपुर थाना क्षेत्र के कल्याण टोला रहिया गांव का है। जहाँ शनिचर सिंह का 25 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार उर्फ छोटू का शव तीन दिनों के बाद थाना क्षेत्र के रहिए ढाब से पुलिस ने बरामद किया है। तीन दिन पूर्व युवक गायब हुआ था। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया था। जिसने पुलिस को बताया की था उसने सुमन कुमार उर्फ छोटू के साथ मार पीट कर छोड़ दिया था। जिसके बाद पुलिस के द्वारा डॉग स्क्वायड के साथ पूरा बहियार और गंगा में सुमन का तलाश कर लिया था। लेकिन शव नहीं मिला।

हालाँकि तीन दिन के बाद आज मंगलवार को शव मिलने के बाद सुमन की हत्या की पुष्टि हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक का प्रेम प्रसंग अपने दोस्त प्रिंस की बहन के साथ चल रहा था। जब इस बात की सूचना उसके दोस्त को हुई और उसने दोनो को आपत्तिजनक स्थित में पैरूमंडल टोला रहिया बहियार में देख लिया। जिसके बाद ही प्रिंस ने 6 अप्रैल की रात इस घटना को अपने दोस्तों के साथ मिल के अंजाम दिया। मामले में मुंगेर सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया की पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव के ही प्रिंस कुमार की बहन के साथ मृतक का प्रेम संबंध है और बहियार में प्रिंस ने अपनी बहन को मृतक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था । और जिसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिल घटना को अंजाम दिया। साथ ही शव को छुपाने के लिए गंगा किनारे बना ढाब में उसे फेंक।दिया था। 

इस मामले में मृतक के भाई के लिखित सूचना पर मामला दर्ज एक लिया गया है। दो नामजद अभियुक्त प्रिंस और दिलखुश को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में ग्रामीणों ने बताया की 6 अप्रैल की रात मृतक घर से निकला था और सुबह तक नही लौटा तो प्रिंस की बहन ने ही मृतक के परिजनों को सूचना दी थी की उसके भाई और दोस्तों ने मृतक के साथ मारपीट किया है। साथ ही बताया की मृतक और उसका हत्यारा दोस्त दोनो शराब बेचने का भी काम करते थे। बरहाल पुलिस शव को पोस्टमार्म के लिए भेज अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News