बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सेक्स स्कैंडल के आरोपी प्रज्जवल को भारत लाने के लिए सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को लिखी चिठ्ठी, डिप्लोमेटिक पासपोर्ट कैंसल करने की मांग

सेक्स स्कैंडल के आरोपी प्रज्जवल को भारत लाने के लिए सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को लिखी चिठ्ठी, डिप्लोमेटिक पासपोर्ट कैंसल करने की मांग

कर्नाटक-सेक्स स्कैंडल मामले में प्रज्वल रेवन्ना की मुश्कीलें लगातार बढ़ती हीं जा रही है. इस मामले में कर्नाटक सरकार ने जांच के लिए एसाीटी का गठन किया है. इसी बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी को चिठ्ठी लिखा.  उन्होंने  लिखा है कि प्रज्वल रेवन्ना पर जो गंभीर आरोप लगे हैं, उनके बारे में आपको पता ही होगा. उन पर जो भी आरोप लगे हैं, वे शर्मनाक और देश को दहला देने वाले हैं. केंद्र सरकार फरार सांसद को वापस लाने के लिए जल्द से जल्द कदम उठाए. 

मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को लिखा कि सांसद और एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल 27 अप्रैल को देश छोड़कर विदेश भागे. ऐसा पता चला है कि वे डिप्लोमैटिक पासपोर्ट के जरिए यात्रा कर रहे हैं. केंद्रीय विदेश मंत्रालय और केंद्रीय गृह मंत्रालय को प्रज्वल रेवन्ना का डिप्लोमैटिक पासपोर्ट रद्द करने के निर्देश दें.

सिद्धारमैया ने पत्र लिखकर पीएम को जानकारी दी है कि फिलहाल मामले की जांच एसआईटी कर रही है. उन्हें देश में वापस लाना बहुत जरूरी है, ताकि वे कानून के हिसाब से जांच का सामना करें.

प्रज्जवल की मेड ने यौन शोषण का केस दर्ज कराई है. केस हासन के होलेनरासीपुर थाने में दर्ज कराया गया. प्रज्वल के करीब 200 से ज्यादा वीडियो वायरल हैं. दावा है कि वायरल वीडियो में दिख रहीं महिलाएं खुद को छोड़ने की गुहार लगाती हुई रो रही हैं और प्रज्वल वीडियो शूट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर 200 से ज्यादा अश्लील वीडियो वायरल हुए. पूर्व मुख्यमंत्री और प्रज्वल के चाचा एचडी कुमारस्वामी ने मंगलवार को जनता दल (सेक्युलर) कोर कमेटी की बेंगलुरु में मीटिंग की. इसमें प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया. प्रज्वल हासन से पार्टी के मौजूदा सांसद और लोकसभा के कैंडिडेट भी हैं. हासन में 26 अप्रैल को सेकेंड फेज में वोटिंग हुई थी. इसके बाद प्रज्वल जर्मनी चले गए.


Suggested News