गंगा घाट मे मां-बेटी को गंगा में डूबते देख सीओ ने गंगा में लगा दी छलांग और बचा ली जान, इस शहर की है घटना

गंगा घाट मे मां-बेटी को गंगा में डूबते देख सीओ ने गंगा में लगा दी छलांग और बचा ली जान, इस शहर की है घटना

BHAGALPUR : भागलपुर सुलतानगंज के अजगैबीनाथ मंदिर गंगा घाट मे मंगलवार शाम 4:30 बजे मां-बेटी को गंगा में डूबते देख सुल्तानगंज के सीओ शंभुशरण राय ने उन्हें बचाने के लिए गंगा में छलांग लगा दी। जिस समय यह घटना हुई उस समय श्रावणी मेले की तैयारी के लिए बीडीओ मनोज मुर्मू, सीओ शंभुशरण राय, कार्यपालक पदाधिकारी अभिनव कुमार घाट का निरीक्षण कर रहे थे। शोर होने पर सीओ ने अपने चालक बिशु कुमार को मोबाइल थमा दी व गंगा में छलांग लगा दी और मां- बेटी को बचा लिया। 32 वर्षीया मां और 14 वर्षीया बेटी मासूमगंज की रहने वाली है। 

घटना की जानकारी पर महिला के मौसेरे भाई घाट पर पहुंचे। महिला ने बताया कि वह बेटी के साथ गंगा स्नान करने आई थी। लेकिन आशंका जताई जा रही है कि मां-बेटी आत्महत्या करने की मंशा से घाट पर आई थी। क्योंकि सीओ के बचाने से पहले एक युवक ने जब दोनों को नदी से निकालने की कोशिश कर रहा था तो महिला ने उससे अपना हाथ छुड़ा लिया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

सीओ ने कहा - बचपन में तैराकी सिखना आया काम, जान बचाकर मिली खुशी

वहीं इस घटना के बारे में सीओ शंभुशरण राय ने बताया कि मैंने अपने घर के पास मुंगेर के बबुआ घाट पर बचपन में ही तैरना सीखा था। मां-बेटी को जान बचाने पर मुझे आत्मसंतुष्टि मिली है। महिला जिस तरह से बात कर रही है, उससे आशंका है कि दोनों आत्महत्या के ख्याल से ही गंगा घाट में पहुंची थीं।


REPORTED BY BAL MUKUND KUMAR

Find Us on Facebook

Trending News