बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मनचले ने घर मे अकेली 14 वर्षीय किशोरी को देख युवक का मन डोला, घर मे घुसकर किया रेप, थाने मे हुई प्राथमिकी

मनचले ने घर मे अकेली 14 वर्षीय किशोरी को देख युवक का मन डोला, घर मे घुसकर किया रेप, थाने मे हुई प्राथमिकी

औरंगाबाद के गोह थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी के साथ रेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस पीड़िता का अदालत में बयान दर्ज कराने के साथ ही मेडिकल जांच कराने में लगी हुई है। 

14 वर्षीया पीड़िता के बयान पर दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक घटना के वक्त वह अपने घर में अकेली थी। इसी दौरान गांव का एक युवक घर में घुस आया। घर में अकेले होने का फायदा उठाते हुए वह उसके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर उसने मारपीट और गाली-गलौज करते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। रेप की घटना को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

गोह थाना अध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक द्वारा घर मे अकेली देख एक नाबालिग लड़की के साथ मारपीट, गाली-गलौज एवं जबरदस्ती घर में घुसकर छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पीड़िता के बयान पर गोह थाना मे मामला दर्ज किया गया है। 

प्राथमिकी में उसी गांव के एक युवक को नामजद आरोपी बनाया गया है। कांड की अनुसंधानकर्ता दारोगा किरण कुमारी ने बताया कि पीड़ित लड़की का न्यायालय में बयान दर्ज कराकर मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। मामले में पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।


Suggested News