प्रेमी से मिलने आई युवती को देख फुटबॉल खिलाड़ियों की बिगड़ी नीयत, युवक के सामने प्रेमिका से किया गैंगरेप

प्रेमी से मिलने आई युवती को देख फुटबॉल खिलाड़ियों की बिगड़ी नीयत, युवक के सामने प्रेमिका से किया गैंगरेप

DHANBAD : रात के लगभग आठ बज रहे थे, वह अपने प्रेमी से साथ बैठकर बात कर रही थी। इसी दौरान युवकों की एक टोली युवक फुटबॉल खेलकर लौट रही थी। रास्ते में युवक के साथ युवती के प्रेमालाप में डूबा देख उनकी भी नियत बिगड़ गई और उन्होंने प्रेमी युवक के सामने युवती को दबोच लिया। जिसके बाद सात युवकों ने बारी बारी से युवती से गैंगरेप किया। घटना मे लगभग एक सप्ताह बाद युवती ने थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित युवती के शिकायत पर त्वरित करवाई कर सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार सातों युवकों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

मामला धनबाद जिले के टुंडी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के पांडे बरवा गांव की पीड़ित युवती ने बुधवार को टुंडी थाना में दक्षिणी टुंडी के सात युवकों के खिलाफ गैंगरेप की प्राथमिकी दर्ज कराई। पीड़ित ने बताया कि बीते 19 अगस्त को रात आठ बजे के आसपास घटना के दिन वह अपने प्रेमी से मिलने दक्षिणी टुंडी गई थी। वहीं से गांव के पीछे एक मैदान में रात में दोनों प्रेमी-प्रेमिका बैठ कर बात कर रहे थे। इसी बीच दक्षिणी टुंडी गांव के युवकों की एक टोली फुटबॉल खेलकर लौट रही थी। दोनों को प्रेमालाप करते देख युवकों की नीयत बिगड़ गई।

युवती की मिन्नतों का नहीं हुआ कोई असर

युवती ने पुलिस को बताया कि सभी लड़के मिल कर पहले दोनों को पीटने लगे। इसके बाद कृष्णा और छोटू हेंब्रम जबरदस्ती बगल की झड़ी में ले गए। इसके बाद सातों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान युवकों ने प्रेमी को पकड़ कर बंधक बनाए रखा। दोनों ने काफी मिन्नतें कीं पर युवकों पर इसका कोई असर नहीं हुआ। वहशियों के कृत से युवती बेहोश हो गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद सातों युवक भाग गए। बाद में युवती को होश आने पर उसके प्रेमी ने उसे घर पहुंचाया। युवती ने आवेदन में लिखा है कि घटना के बाद उसकी शारीरिक स्थिति काफी गंभीर हो गई थी, इसलिए मामला दर्ज कराने में विलंब हुआ है।

सभी दुष्कर्मी गिरफ्तार, कबूला गुनाह

घटना के बाद युवती की स्थिति बिगड़ गई थी। ठीक होने पर बुधवार को पहले वह बरवाअड्डा थाना गई। वहां इंस्पेक्टर सुधीर प्रसाद को युवती ने पूरी आपबीती बताई। घटना स्थल टुंडी क्षेत्र होने के कारण इंस्पेक्टर युवती को लेकर टुंडी पुलिस के पास पहुंचे। मामला दर्ज कर टुंडी पुलिस ने आरोपी उत्तम मुर्मू, लखिन्द्र टुडू, गौतम कुमार, रमेश हेंब्रम, कृष्णा हेंब्रम, छोटू हेंब्रम और सिधु हेंब्रम को दबोच लिया।

Find Us on Facebook

Trending News