BIHAR NEWS : उत्पाद विभाग की टीम को देख गहरे पानी में कूदा युवक, डूबने से हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया पुलिस पर पथराव

BIHAR NEWS : उत्पाद विभाग की टीम को देख गहरे पानी में कूदा युवक, डूबने से हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया पुलिस पर पथराव

MOTIHARI : जिले में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी उत्पाद टीम के डर से भाग रहा युवक गहरे पानी में कूद गया। जिससे युवक की डूबने से मौत हो गयी।युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने छापेमारी में पुलिस की गाड़ी समझ कर चकिया थाना पर शव रखकर पथराव किया। ग्रामीणों के पथराव से एक एएसआई जख्मी हो गया। 


जख्मी एएसआई को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि पुलिस ने तीन हमलवारों को गिरफ्तार किया है। वही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई में जुटी है। घटना चकिया थाना क्षेत्र के बैसखवा का बताया जा रहा है। 

घटना के बाद चकिया थाना पर मेहसी, पीपरा सहित कई थाना की पुलिस कैम्प कर रही है। मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि उत्पाद विभाग की ड्रोन टीम शराब को लेकर छापेमारी करने गयी थी। 

इसी दौरान शराब लेकर भाग रहे युवक की पानी मे गिरने से मौत हो गयी। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चकिया थाना पर पथराव किया। जिसमें एक एएसआई जख्मी है।वही पुलिस तीन हमलवारों को गिरफ्तार कर अग्रतर कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News