बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : घर में चोरी की नियत से घुसे चोरों को देखकर महिला ने मचाया शोर, बदमाशों ने कर दी गोली मारकर हत्या

BIHAR NEWS : घर में चोरी की नियत से घुसे चोरों को देखकर महिला ने मचाया शोर, बदमाशों ने कर दी गोली मारकर हत्या

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बल जोरा वार्ड नंबर 2 गांव में अज्ञात अपराधियों ने सोमवार की रात चोरी की नीयत से आए अपराधियों ने सो रही अवस्था में बुजुर्ग महिला को गोली मार दी. गोली लगते ही महिला की मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि अपराधी चोरी की नियत से घर में आए थे. जब अपराधियों के आने की भनक बुजुर्ग महिला को लगी तो वो शोर करने लगी. जिसके बाद उन लोगों ने गोली चला दी. महिला ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. 

हालांकि गोली लगने के बाद परिजन आनन-फानन में बुजुर्ग महिला को त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन वहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर उमेश कुमार मंडल ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतिका की पहचान बल जोड़ा गांव की निवासी कामेश्वरी यादव की पत्नी मीरा देवी के रूप में हुई है.

उधर घटना की जानकारी मिलते ही त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार सहित स्थानीय थाना के पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है. उन्होंने कहा की अपराधियों का पता चलते ही उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी. फ़िलहाल मृतक बुजुर्ग महिला के परिजनों में दुःख का माहौल बना हुआ है. 

त्रिवेणीगंज डीएसपी विपिन कुमार ने कहा कि देर रात महिला को अपराधियों ने सोए अवस्था मे गोली मारी. जिससे उनकी मौत हो गई. मामले का अनुसंधान किया जा रहा है. अब तक हुए अनुसंधान में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं. जल्द ही अपराधी को पकड़ लिया जाएगा. महिला की मौत से घर में चीख पुकार मची है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Suggested News