बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"मेरी छोटी बेटी को अनाथालय पहुंचा देना... उसे रोने मत देना..." पटना में दंपति ने खुदकुशी से पहले दोस्त को लिखा आखिरी खत

"मेरी छोटी बेटी को अनाथालय पहुंचा देना... उसे रोने मत देना..." पटना में दंपति ने खुदकुशी से पहले दोस्त को लिखा आखिरी खत

PATNA: बिहार के राजधानी पटना में एक दंपत्ति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। वहीं दंपत्ति के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें मृतक पति ने अपने दोस्त से अपील की है कि वह उसकी बेटी को या तो पाल ले या उसे अनाथालय पहुंचा दे। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। कुछ इस घटना के पीछे आपसी विवाद को वजह मान रहे हैं। दरअसल, मामला बेऊर थाना स्थित दशरथा गांव के इंद्रपुरी मोहल्ले का है। शुक्रवार सुबह पति-पत्नी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं किचन से सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड में नोट में पति ने अपने दोस्त को लिखा है कि, "मैं अपना शरीर त्याग रहा हूं। मेरे मरने के बाद छोटी बेटी को किसी अनाथालय में पहुंचा देना.. उस रोने मत देना। साथ ही मृतक ने लिखा है कि हमारे मरने की जानकारी ससुराल वालों को मत देने... क्योंकि मेरी पत्नी की यह आखिरी इच्छा है। मेरे पर्स में कुछ पैसे हैं.. तुम इनसे हमारा अंतिम संस्कार कर देना... बस तुमसे अंतिम प्रार्थना है कि तुम मेरी छोटी बेटी को ठीक से पहुंचा देना या पाल लेना। यह मेरा आखिरी खत है।.... 

घटना की सूचना के बाद पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बेऊर थाना को दी। सूचना मिलने के बाद बेऊर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर पति-पत्नी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

वहीं घटना की पुष्टि करते हुए फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिहाग ने बताया कि मामला आपसी पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें आपसी विवाद की बात लिखी गई है। उन्होंने बताया कि मृतक पति-पत्नी की दो बेटियां हैं। 12 साल की एक बेटी नानी के साथ रहती है, जबकि दूसरी सहानवी 8 साल की मां-पिता के साथ थी।

मृतक दशरथ गांव के इंद्रपुरी मोहल्ले के पप्पू राय अपनी पत्नी पूजा कुमारी बताए जा रहे हैं। यहां वो 8 साल की बेटी सहानवी के साथ विकास कुमार के मकान में किराए में रहते थे। पप्पू राय प्राइवेट नौकरी करते थे। पत्नी पूजा कुमारी से देर रात किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ था। इसी विवाद को लेकर दोनों पति-पत्नी पप्पू राय और पूजा कुमारी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Suggested News