राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद ने किया दावा, जदयू के कई विधायक लगातार उनके संपर्क में हैं

राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद ने किया दावा, जदयू के कई विधायक लगातार उनके संपर्क में हैं

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर से राष्ट्रीय जनता दल के एमएलसी उम्मीदवार शंभू सिंह शनिवार को राजद के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अर्जुन राय से समर्थन मांगने एवं आगे की रणनीति बनाने के लिए उनके चांदनी चौक स्थित निजी आवास पर पहुंचे। जहां दोनों के घंटों मुलाकात के बाद पूर्व सांसद ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि राजद ए टू जेड की पार्टी है। शंभू सिंह के रिजल्ट का आना और सरकार का जाना 100 फीसदी तय है। उन्होंने कहा की मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी उम्मीदवार का जीत तय है। क्योंकि एनडीए के मानने वाले जो मतदाता है वह भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रताड़ना से त्रस्त है। इसलिए यहां की व्यवस्था को हर हाल में बदलने के लिए निर्णय ले चुके हैं।

पूर्व सांसद ने कहा की ऊर्जावान तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार के 24 सीट पर राजद की जीत होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जदयू के कई विधायक हमारे संपर्क में है। लगातार दूरभाष के जरिए हम से वार्तालाप कर रहे हैं। इस चुनाव में जीत होते ही बिहार में जल्द ही राजद की सरकार बनेगी और ऊर्जावान तेजस्वी प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे।

वही एमएलसी उम्मीदवार शंभू सिंह ने कहा कि ए टू जेड का लहर है। करीब 5000 वोटर लगातार हमारे संपर्क में है। जीत को लेकर कहा कि हमारी जीत हो चुकी है। केवल डिक्लेअर होना बाकी है। वहीं पूर्व सांसद सह राजद के वरिष्ठ नेता अर्जुन राय से मिलने वाली बात को लेकर कहा कि यहां से ही बैठ कर आगे की रणनीति तय करेंगे। क्योंकि पूर्व सांसद अर्जुन राय हमारे पार्टी के वरिष्ठ नेता है। इस दौरान युवा राजद के प्रदेश सचिव रतन चौधरी, महानगर अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ रेणू सहनी, महानगर प्रधान महासचिव जोहरा परवीन एवं अन्य राजद नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News