बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाइट कर्फ्यू का पालन कराने भागलपुर के सीनियर एसएसपी बाबूराम ने संभाली कमान, गाइडलाइन का पालन कराने लोगों से की अपील

नाइट कर्फ्यू का पालन कराने भागलपुर के सीनियर एसएसपी बाबूराम ने संभाली कमान, गाइडलाइन का पालन कराने लोगों से की अपील

BHAGALPUR :  सूबे में बढ़ते कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने सरकार ने नाईट कर्फ़्यू सहित मॉल, सिनेमाघर, धर्मिक स्थल और पार्क खेल मैदान को बंद रखने का आदेश दिया है। भागलपुर में सरकारी आदेश का पालन कराने को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन सख्ती बरत रही है। शहर में नाईट कर्फ्यू को सख्ती से लागू कराने जिला प्रशासन और पुकिस प्रशासन की ओर से शाहर के सभी चौक चिराहों पर अधिकारियों के साथ पुलिस बलों की तैनाती की है। हालांकि नाईट कर्फ्यू के दौरान शहर के सभी दुकान सरकार के द्वारा जारी तय समय सीमा पर बन्द रखा वहीं शहर में नाईट कर्फ्यू को सख्ती से लागू कराने पुलिस कप्तान बाबूराम पुलिस बलों के साथ सड़क पर उतरे। 

एसएसपी बाबूराम ने शहर का भर्मण करते हुए नाईट कर्फ्यू का जायजा लेते हुए दुकानदारों से रात्रि के आठ बजे दुकान बन्द करने की अपील की और लोगों से सरकारी गाइड लाइन का पालन करने की बात कही। बाबूराम ने कहा कि कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों पर विधिसम्मत कार्यवाही की जाएगी। 

वहीं लगातार लॉकडाउन की मार झेल रहे दुकानदारों ने कहा कि सरकार के आदेश का पालन करते हुए तय सीमा पर दुकान बंद करने से व्यपार पर असर पड़ेगा जिससे कि नुकसान का भी सामना करना पड़ेगा। 


Suggested News