सनसनी: बेखौफ अपराधियों ने बीच सड़क पर स्कॉर्पियो सवार युवक को गोलियों से किया छलनी, मचा कोहराम

सनसनी: बेखौफ अपराधियों ने बीच सड़क पर स्कॉर्पियो सवार युवक को गोलियों से किया छलनी, मचा कोहराम

जमुई. जिले के गरही थाना क्षेत्र इलाके में अपराधियों ने झारखंड राज्य के कोडरमा निवासी एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने इस दौरान उसे तीन गोलियां मारी हैं. मृतक की पहचान कोडरमा जिले के डोमाचक निवासी धनेश्वर साव के 24 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार के रूप में किया गया है. रविवार सुबह पुलिस को घटना की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने मौके से एक स्कॉर्पियो वाहन से मृतक का शव बरामद कर घटना की छानबीन में जुट गई है. 

बताते चलें कि रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गोली पंचायत के बरमसिया जंगल में एक युवक का शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद गरही थानाध्यक्ष संजीत कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे घटनास्थल से युवक का शव बरामद किया. युवक के सिर, बाएं कनपटी और चेहरे में तीन गोलियां मारी गई है. इस दौरान  उसका मोबाइल फोन व पैसा बरामद नहीं किया जा सका है. पुलिस महकमे की माने तो अपराधियों के द्वारा हत्या की इस घटना को लूट दिखाने के लिए ऐसा किया गया है. पुलिस ने शव के पास से आधार कार्ड और उसका ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया है, जिससे उसकी शिनाख्त की गई है. 

गरही थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि उक्त युवक वाहन का चालक है और उसे कुछ लोगों के द्वारा रिजर्व के तौर पर गरही थाना क्षेत्र में लाया गया, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. बताते चलें कि जिस वक्त पुलिस ने उसके शव को बरामद किया वह JH-12H-3599 नंबर की स्कॉर्पियो वाहन की ड्राइविंग सीट पर पड़ा हुआ था. मोनू कुमार को जिस जगह से गोली मारी गई है ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या करने वाले लोग उसकी गाड़ी के अंदर ही बैठे हुए थे. 

पुलिस की मानें तो यह किसी पुरानी रंजिश या प्रतिशोध से प्रेरित घटना प्रतीत हो रही है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है तथा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी छानबीन शुरू कर दी है. घटना के बाद सूचना मृतक के परिजनों को भी दी गई है.


Find Us on Facebook

Trending News