PATNA में डबल मर्डर से सनसनी: अपराधियों ने सरेराह 2 युवकों को गोलियों से भूना, पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान बड़ी वारदात को दिया अंजाम

PATNA में डबल मर्डर से सनसनी: अपराधियों ने सरेराह 2 युवकों को गोलियों से भूना, पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान बड़ी वारदात को दिया अंजाम

PATNA :  बिहार की सरकार 2024 की तैयारियों को लेकर नई दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं, दूसरी तरफ यहां राजधानी में हर दिन लूट, हत्या की घटनाएं सामने आ रही हैं। बीती रात भी अपराधियों ने एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी है। अपराधियों ने पटना में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है। मंगलवार की रात बेखौफ अपराधियों ने स्कूटी सवार दो युवकों को सरेराह घेर कर गोलियों से भून दिया है। मृतक आलमगंज थाना के गुलजारबाग निवासी दीपक रजक का पुत्र चंदन कुमार था। दूसरा गुलजारबाग के दादर मंडी निवासी सौरभ अभिनंदन उर्फ गोलू था। बड़ी बात ये है कि पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। 

बताया जाता है कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गये। ये वारदात पटना सिटी के बाइपास थाना क्षेत्र के शीतला मंदिर रोड की है। जानकारी के अनुसार, चंदन और अभिनंदन अपने स्कूटी से मंगलवार की रात 9:30 बजे के करीब घर जा रहा था। इसी दौरान शीतला मंदिर रोड में अपराधियों ने घेरकर दोनों को ताबड़तोड़ गोली मार दी। जिसमें चंदन के मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि अभिनंदन की इलाज के दौरान मौत हो गयी। वारदात की जानकारी मिलने के बाद आसपास के कई थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच के बाद दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है और दोनों के परिजनों में चीख-पुकार मची हुई है। दोनों के परिवार के लोग नहीं समझ पा रहे हैं कि दोनों की हत्या क्यों की गयी। फिलहाल पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है। वही, बाइपास थानेदार ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है। जल्द हीं अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News