डबल मर्डर से सनसनीः नशे की लत का विरोध करने पर बौखलाया बेटा, धारदार हथियार से मां-बाप का रेता गला, दोनों की मौत

डबल मर्डर से सनसनीः नशे की लत का विरोध करने पर बौखलाया बेटा, धारदार हथियार से मां-बाप का रेता गला, दोनों की मौत

KISHANGANJ: बेटे को वंशवाहक और बुढ़ापे की लाठी माना जाता है। हर मां-बाप की चाहत होती है कि उन्हें कम से कम एक बेटा जरूर हो जो बुढ़ापे में उनका सहारा बने। मगर क्या हो, जब बेटा गलत संगत में पड़ जाए और अपने ही जनकों के खून का प्यासा बन जाए? कुछ ऐसा ही रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामाल सामने आया है किशनगंज से, जहां बेटे ने मां-बाप की गला रेतकर हत्या कर दी।

मामला किशनगंज जिले के ठाकुरगंज प्रखण्ड के दुधौंटी इलाके का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार दिलजान नामक युवक नशे का आदी था और अक्सर अपने माता-पिता से नशीले पदार्थ के सेवन के लिए रुपयों की मांग करता था। दिलजान की इस हरकत से माता-पिता के साथ ही परिवार एवं आस-पास के लोग काफी परेशान थे। नशे की लत छुड़ाने के लिए माता-पिता दिलजान को झाड़-फूंक करवाने नीम-हकीम के पास ले गये थे जिससे दिलजान काफी नाराज था।

इसी बीच देर रात दिलजान ने दोबारा कुछ रुपयों की मांग की, जिसके लिए मां ने साफ मना कर दिया। इससे आक्रोशत दिलजान ने मां के ऊपर धारदार हथियार से वार कर दिया और फिर मां को बचाने आये पिता पर भी हमला कर दिया। बेटे के हमले में मां की मौत मौके पर ही हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हे एमजीएम अस्पताल में भर्ती करया गया था, जहां इलाज के दौरान पिता की भी मौत हो गयी। खबर सुनते ही इलाके में दहशत का माहौल बन गया। लोगों द्वारा सूचना मिलते ही ठाकुरगंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लिया। जिसे पोस्टमार्टम करने के लिए भेजा गया है। घटना संबंधित प्रशासनिक कार्रवाई आगे जारी है।



Find Us on Facebook

Trending News