तीन दिन से लापता मां-बेटे का शव मिलने से इलाके में सनसनी, ग्रामीणों ने कहा - महिला के पति को थी जानकारी

 तीन दिन से लापता मां-बेटे का शव मिलने से इलाके में सनसनी, ग्रामीणों ने कहा - महिला के पति को थी जानकारी

NALANDA : नालंदा जिला अंतर्गत सरमेरा थाना क्षेत्र के मलामा गांव स्थित जलकुंभी के बीच में डूबे मां बेटे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मृतका मलामा गांव निवासी पप्पू यादव की पत्नी कविता देवी और उसका बेटा है। शव देखने से प्रतीत होता है कि दो-तीन दिन पहले ही दोनों की मौत हो गई है। पानी में रहने के कारण शरीर फूल गया है और उससे दुर्गंध निकल रही है। हैरानी की बात है कि मृतका के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं। 

लगभग दो-तीन दिनों से लापता पत्नी और बच्चे की सूचना थाना में भी नहीं दी गई थी। वही ग्रामीणों की माने तो पप्पू यादव ने ही आज अहले सुबह बेटे के शव को निकालकर पानी से बाहर रखा था। मां बेटे के शव मिलने की सूचना पर मौके पर दर्जनों ग्रामीण इकट्ठा हो गए और तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं। कुछ अन्य ग्रामीणों ने कहा कि मृतका अक्सर ससुराल से अपने मायके भाग जाया करती थी।जिस रास्ते से शव बरामद हुआ है वह महिला के मायके जाने का  शॉर्टकट रास्ता था। आशंका जाहिर की जा रही है कि महिला इसी रास्ते से मायके जा रही होगी इसी दौरान बच्चे के साथ गहरे पानी में गिर गई। जिससे डूबने से दोनों की मौत हो गई। घर में सिर्फ मृतका की सास मौजूद हैं। 


सूचना पाकर पहुंची सरमेरा थाना पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला है और जांच पड़ताल में जुट गई है। सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। हरनौत थाना इलाके के रहने वाले मृतका के मायके वालों से संपर्क किया जा रहा है। वहीं ससुराल में मृतका की सास मौजूद है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा की मौत कैसे हुई है फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News