सनसनीखेज आरोपः JDU वालों ने कारोबारी से मांगी 1.5 करोड़ की रंगदारी, प्रतिष्ठान में ताला बंद कर चाभी SP से लेने को कहा, BJP का CM नीतीश पर अटैक

सनसनीखेज आरोपः JDU वालों ने कारोबारी से मांगी 1.5 करोड़ की रंगदारी, प्रतिष्ठान में ताला बंद कर चाभी SP से लेने को कहा, BJP का CM नीतीश पर अटैक

PATNA:  बिहार में अब महागठबंधन की सरकार है। नीतीश कुमार ने राजद के साथ मिल कर सरकार बना ली। बीजेपी अब विपक्ष में आ गई है। बिहार में क्राइम पर बीजपी लगातार सीएम नीतीश कुमार को घेर रही है। अब बीजेपी ने आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। नेता विरोधी दल ने खुलासा किया है कि मुजफ्फरपुर के बड़े कारोबारी से जेडीयू के दो कार्यकर्ता अभिषेक पटेल एवं डब्बू पटेल ने 1.5 करोड़ की रंगदारी मांगी । नहीं देने पर दूकान में ताला मार दिया और चाभी SP से लेने को कहा। 

सीएम नीतीश को कटघरे में खड़ा किया 

बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने आज मुजफ्फरपुर जाकर रंजन वस्त्रालय प्रतिष्ठान के मालिक रंजन टिवडे़वाल एवं उनके परिजनों से मुलाकात की। बताया गया कि अभिषेक पटेल एवं डब्बू पटेल उर्फ सुबोध पटेल जो मुजफ्फरपुर में नशा का सौदागर है।उसे प्रशासन संरक्षण देता है। उसी ने 1.50 करोड़ की रंगदारी की मांग की थी। रंगदारी नही देने पर उनके दुकान में ताला लगा दिया। इन दोनों अपराधियों ने रंजन टिवडे़वाल से कहा कि आप जिला के एसपी से अपनी चाभी जाकर ले लें।विजय सिन्हा ने कहा कि स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया है कि अभिषेक पटेल एवं डब्बू पटेल जद(यू0) का कार्यकर्त्ता है. पार्टी के कार्यक्रम के लिये सभी दुकानदारों से 1000-2000रू0 वसूलता है. इन्हें प्रशासन से पूरा सहयोग मिलता है. यही वजह है कि ये लोगों को तंग कर रहा. सिन्हा ने कहा कि ये दोनों जदयू के कार्यकर्त्ता मादक पदार्थो के बडे माफिया हैं। जब से शराबबंदी हुआ है तब से इनका कारोबार काफी फैला. साथ ही लोगों के बीच इनकी दहशत बढी। उन्होंने कहा कि 1.50 करोड की रंगदारी मांगने की घटना ने जंगल राज को भी पीछे छोड दिया है. अब तो 1.50 करोड रंगदारी की मांग कर व्यवसायी के दुकान मे ताला लगा दिया जा रहा। यदि समय रहते बिहार की जनता को इन अपराधियों से मुक्त नहीं कराया गया तो जनता का जीना दूभर हो जाएगा।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जी बयान देते हैं कि न वह किसी को बचाते हैं न किसी को फंसाते हैं. लेकिन प्रशासनिक विफलता से राज्य में अपराध की गंगा बह रही हैं। समस्तीपुर में हत्या, लखीसराय में बलात्कार एवं मुंगेर में हत्या की वारदातो में अभी तक मुख्य अपराधी पकड़ा नहीं गया है। उन्होंने कहा की अपराधी की न कोई जात होती है और न धर्म. विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री से रंगदारी, हत्या एवं बलात्कार की घटनाओं की स्वतंत्र एजेन्सी से उच्चस्तरीय जॉंच कराने की मांग की है.


Find Us on Facebook

Trending News