BJP प्रदेश अध्यक्ष पर सनसनीखेज आरोप, संजय जायसवाल ने अपनी जाति के लोगों को बनाया मंत्री, जातिवाद करने वाले अध्यक्ष दें इस्तीफा

BJP प्रदेश अध्यक्ष पर सनसनीखेज आरोप, संजय जायसवाल ने अपनी जाति के लोगों को बनाया मंत्री, जातिवाद करने वाले अध्यक्ष दें इस्तीफा

PATNA: बिहार बीजेपी में बगावत थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू अब आर-पार की लड़ाई ठान दी है। बीजेपी विधायक ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पर सीधा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पैसा लेकर मंत्री बनाया गया है। वे इतने से भी नहीं रूके और कहा कि संजय जायसलवाल अफनी जाति के नेताओं को मंत्री पद दिये हैं। उन्होंने साफ चेता दिया कि भाजपा को यह महंगा पड़ेगा।

अपनी जाति के लोगों को बनाया मंत्री

ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने प्रदेश अध्यक्ष के बयान को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ अपनी बिरादरी के लोग ही नजर आते हैं। मोतिहारी-बेतिया में अपनी जात के लोग को क्यों मंत्री बनाएं हैं? क्या हम उस लायक भी नहीं हैं? साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा कोटे के 57% मंत्री आरोपी हैं, गंभीर मामलों में संलिप्त हैं.

संजय जायसवाल दें इस्तीफा

ज्ञानू ने कहा कि अगर प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल की बात कोई नहीं मानता है तो संजय जयसवाल अपने पद से इस्तीफा दे दें. उन्होंने कहा है कि हमारे साथ और भी कई एमएलए हैं । कल सबलोगों से मुलाकात भी हुई है । वे काफी गुस्से में हैं... उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर इन तमाम चीजों को अवगत करवाएंगे. हम पार्टी को बचाना चाहते हैं और इन तमाम बातों से प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को अवगत कराएंगे.



Find Us on Facebook

Trending News