बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व जिला पार्षद गुड्डू सिंह हत्याकांड का खुलासा, गैर महिला से अवैध संबंध की वजह से बेटे ने गोली मारकर किया था मर्डर

पूर्व जिला पार्षद गुड्डू सिंह हत्याकांड का खुलासा, गैर महिला से अवैध संबंध की वजह से बेटे ने गोली मारकर किया था मर्डर

पटना. नौबतपुर के पूर्व जिला पार्षद गुड्डू सिंह हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। गुड्डू सिंह के बेटे ने ही उनकी हत्या की थी। इसकी पुष्टि दानापुर एएससी अभिनव धीमन ने की है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके पिता के गैर महिला से अवैध संबध था। उन्हें समझाने का प्रायस करता था, तो गोली मारने की धमकी देते थे। साथ ही बेटे ने ये भी खुलासा किया कि यदि पिता को नहीं मारता तो वे उसकी मां की हत्या कर देता। गुड्डू सिंह का शव संदिग्ध परिस्थिति में उसके फ्लैट से बरामाद किया गया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेटे ने अपने पिता की हत्या करने के लिए दोस्त के साथ साजिश रची थी। हत्या के लिए 60 हजार में साइलेंसर युक्त पिस्टल खरीदी थी। रात में सोए अवस्था में पिता के सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के चार घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस ने मामले में उनका इकलौता बेटा और उसके दोस्त अभीयू नारायण सिंह को गिरफ्तार किया है।

साथ ही पुलिस ने मामले में एक साइलेंसर लैस देसी पिस्टल, टूटा हुआ डीवीआर, एक मोबाइल व सोने के चेन व हाथ के कड़ा भी बरामद किया है। इस मामले में पुलिस जांच में देखा गया कि घटना के दौरान रूपसपुर फ्लैट के अंदर कोई बाहरी व्यक्ति नहीं आया था। इसके बाद पुलिस को बेटे पर शक हुआ तो पुलिस ने बेटे को उठाकर पूछताछ की, पहले तो वो पुलिस को टहलता रहा, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो सबकुछ उगल दिया। ये जानकारी दानापुर एएसपी अभिनव धीमन ने दी।

मंगलवार को नौबतपुर के पूर्व जिला परिषद राकेश उर्फ गुड्डू सिंह का शव उनके फ्लैट से संदिग्ध परिस्थिति में बरामद किया गया था। गुड्डू सिंह रूपसपुर थाना क्षेत्र के वैश्वशरैया नगर में साकेत सदन के फ्लैट में रहते थे। उसी फ्लैट में उनका शव बरामद किया गया था। शव जिस कमरे से बरामद किया गया है, उसके आसपास खून के धब्बे भी मिले। इसको लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी।

नौबतपुर के पूर्व जिला पार्षद गुड्डू शर्मा हत्याकांड मामले में पटना पुलिस की टीम ने बुधवार को पार्षद के बेटे को पूछताछ के लिए उठाया। पूर्व जिला पार्षद का मर्डर तब हुआ था, जब पत्नी और बेटा उसी फ्लैट में थे, लेकिन दोनों को पता ही नहीं चला। हत्या के 4 घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। कहा जा रहा कि हत्या का राज अपनों के बीच छुपी हुई है।

अब इस हत्याकांड की जांच कर पुलिस ने हत्या से जुड़ी गुत्थी सुलाझा ली है। हत्याकांड में मुख्य आरोपी पूर्व पार्षद के बेटे को ही बनाया गया है। दानापुर एएसपी अभिनव धीमन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व जिला परिषद की हत्या उनके बेटे ने ही की थी।

Suggested News