बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बच्चों को साइकिल देकर सफलता के नए सोपान पाने का दिखाया रास्ता, गौरव राय ने जरुरतमंदों की सेवा से पेश की नजीर

बच्चों को साइकिल देकर सफलता के नए सोपान पाने का दिखाया रास्ता, गौरव राय ने जरुरतमंदों की सेवा से पेश की नजीर

पटना. जरुरतमंदों की सेवा से श्रेयसकर नजीर पेश करने की मिसाल ऑक्सीजन मैन गौरव राय ने पेश की है. अपने पिता की पुण्यतिथि पर उन्होंने रविवार को पटना में जरुरतमंदों की सेवा साइकिल वितरित कर की. दरअसल, पूरे देश में ऑक्सीजन मैन के नाम से प्रसिद्ध पटना निवासी गौरव राय ने अपने स्वर्गीय पिता विश्वनाथ सिन्हा की पुण्य तिथि के उपलक्ष्य में दस ज़रूरतमंदों को अपने तरफ़ से दस साइकिल दिया। मुख्य अतिथि के तौर पर आईजीआईएमएस के डिप्टी डायरेक्टर प्रो डॉ मनीष मंडल ने अपने हाथों से बच्चो को साइकिल भेंट की. 

उन्होंने इस अच्छे कार्य की प्रशंसा करते हुए बच्चो को जीवन में सदा अच्छा करने कि सलाह दी. डॉ मनीष ने कहा कि बेहतर मौकों का लाभ लेना चाहिये। डॉक्टर मंडल ने अपने पढ़ाई के समय की बातों को भी बच्चो के साथ शेयर किया। गौरव राय ने उपस्थित अतिथियों को मिथिला का पाग और अंगवस्त्र दे कर स्वागत किया और सभी का आभार प्रकट किया.  साइकिल पाने वाले बच्चों में दो बच्ची मुज़फ़्फ़रपुर, एक मसौढ़ी, एक बारबीघा सहित दस बच्चों को साइकिल दिया गया. गौरव राय ने अपने तमाम सहकर्मियों को आज के सफल आयोजन के लिए आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर भूमिहार महिला समाज की प्रीति प्रिया, भावना भूषण, ममता शर्मा, चंदन कुमार, स्वेता शाही, अनुपमा, आशीष शंकर, सुजीत कुमार, प्रिया गौतम, कुमार पद्माकर, अनिरुद्ध कुमार गौतम सहित अन्य लोगों की उपस्थिति रही।


Suggested News