गया में वारदात की साजिश रचते सात अपराधी गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार भी बरामद

गया में वारदात की साजिश रचते सात अपराधी गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार भी बरामद

गया. पुलिस को मिली सूचना के आधार पर सिटी डीएसपी के नेतृत्व में रामपुर थानाध्यक्ष एवं टेक्निकल सेल की टीम की छापेमारी में 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से तीन देशी कट्टा, 11 जिंदा कारतूस, लूटे गये 6 मोबाइल और चोरी की तीन बाइक भी बरामद की गई है। 

इस संबंध में एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस को रामपुर थाना अंतर्गत सिकडिया मोड़ से चंदौती ब्लॉक जाने वाले मेन रोड पर निर्माणाधीन चहारदीवारी के सामने संदिग्ध लोगों का जमावड़ा होने की सूचना मिली थी। इसके बाद इसकी सूचना एसएसपी को दी गई, जिसके बाद एसएसपी हरप्रीत कौर के निर्देश पर सिटी डीएसपी पारसनाथ साहू के नेतृत्व में रामपुर थाना अध्यक्ष रवि कुमार एवं टेक्निकल टीम गठित की गई। इसके बाद चिन्हित करते हुए पुलिस की टीम ने 7 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार अपराधियों में रामपुर थाना क्षेत्र के गेवालबिघा के मोहम्मद इस्तेखार आलम उर्फ मन्ना, पिता मरहूम गुलाम रसूल, मोहम्मद इरफान उर्फ छोटू, पिता मोहम्मद असगर बावर्ची, मोहम्मद अरबाज उर्फ चोचा पिता मोहम्मद फेकू कटारी पहाड़ पर थाना चंदौती, दीप कुमार भारती उर्फ जट्टू पिता महेंद्र पासवान कटारी अंबेडकर मोड़, विशाल कुमार पिता सुरेंद्र पासवान, साहिल पिता मोहम्मद बबन खान, गेवाल बीघा थाना रामपुर एवं रणधीर कुमार पिता गोपाल सिंह अंबेडकर मोड़ पहाड़पुर थाना चंदौती शामिल है।


सभी गिरफ्तार अपराधियों की बारी बारी से ली गई तलाशी में मोहम्मद इस्तेखार आलम उर्फ मुन्ना के कमर में खोसा हुआ एक लोडेड देशी कट्टा मिला, जिसे बाहर निकालकर अनलोड किया गया। इसके पैंट के दाहिने पॉकेट में दो जिंदा गोली मिले इसके अलावे मोहम्मद इरफान छोटू के बाएं कमर में एक लोडेड देसी कट्टा मिला। वहीं मोहम्मद अरबाज उर्फ चोचा के पास से भी एक देसी कट्टा मिला। एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में से कई का आपराधिक इतिहास रहा है। इनसे पूछताछ की गई है और मिली जानकारी के आधार पर छापेमारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News